IPL 2020 SRH Vs KXIP Jonny Bairstow Smashes Massive Six KL Rahul Shocking Reaction See Viral Video – IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो ने जड़ा इतना लम्बा छक्का, देखकर केएल राहुल खुजाने लगे दाढ़ी

IPL 2020: जॉनी बेयरस्टो ने जड़ा इतना लम्बा छक्का, देखकर केएल राहुल खुजाने लगे दाढ़ी - देखें पूरा Video

बेयरस्टो ने जड़ा इतना लम्बा छक्का, देख केएल राहुल खुजाने लगे दाढ़ी – देखें Video

IPL 2020 SRH Vs KXIP: सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब (Sunrisers Hyderabad Vs Kings XI Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबला खेला गया, जहां हैदराबाद (SRH) ने पंजाब (KXIP) को 69 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की तरफ से डेविड वॉर्नर (David Warner) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने बिना विकेट खोए 15 ओवर में 160 रन जड़ दिए. डेविड वॉर्नर ने 52 रन बनाए तो वहीं बेयरस्टो ने 97 रन की शानदार पारी खेली. 55 गेंद पर 97 रन बनाने वाले जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने इस पारी में 6 छक्के और 7 चौके जड़े. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का एक छक्का काफी स्पेशल था. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने सामने की तरफ बहुत लम्बा छक्का जड़ा. छक्के को देखकर केएल राहुल (KL Rahul) अपनी दाढ़ी खुजाने लगे. जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

10 ओवर में हैदराबाद बिना विकेट खोए 112 रन बना चुका था. कप्तान केएल राहुल ने ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को गेंद थमाई. उनकी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने सामने की तरफ बड़ा शॉट खेला. उन्होंने 97 मीटर लम्बा छक्का जड़ा. शॉट को देख केएल राहुल अपनी दाढ़ी खुजाने लगे. उनको विश्वास नहीं था कि स्पिनर की गेंद पर बेयरस्टो इतना बड़ा छक्का जड़ेंगे. 

देखें Video:

सनराइजर्स के 202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम राशिद (12 रन पर तीन विकेट), खलील (24 रन पर दो विकेट) और टी नटराजन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरन (77) की तूफानी पारी के बावजूद 16.5 ओवर में 132 रन पर सिमट गई. पूरन ने 37 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और सात छक्के मारे. उनके अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज 11 रन के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया.

पंजाब की टीम को लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (29 रन पर तीन विकेट) और अर्शदीप सिंह (33 रन पर दो विकेट) ने अंतिम पांच ओवर में वापसी दिलाई जिसमें सनराइजर्स की टीम 41 रन ही जोड़ सकी.

सनराइजर्स की छह मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम छह अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. दूसरी तरफ पंजाब की टीम के लगातार चौथी हार के बाद छह मैचों में एक जीत से दो ही अंक हैं और अंतिम पायदान पर चल रही इस टीम की प्ले आफ में जगह बनाने की राह मुश्किल होती जा रही है.



Source link

Related posts

Leave a Comment