IPL 2020 SRH Vs KXIP David Warner And Jonny Bairstow Brilliant Innings See Viral Video

IPL 2020: डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने की चौके-छक्कों की बारिश, 2 मिनट में देखें उनकी पूरी पारी का Video

IPL 2020 SRH Vs KXIP: डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने की चौके-छक्कों की बारिश, देखें पूरी पारी का Video

IPL 2020 SRH Vs KXIP: आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब (Sunrisers Hyderabad Vs Kings XI Punjab) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसको एसआरएच (SRH) ने आसानी से 69 रन से जीत लिया. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और डेविड वार्नर (David Warner) के अर्धशतकों के बाद राशिद खान (Rashid Khan) और खलील अहमद (Khalil Ahmed) की धारदार गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रन से हरा दिया. बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने 55 गेंद में छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 97 रन की पारी खेलने के अलावा वार्नर (52) (David Warner) के साथ पहले विकेट के लिए 160 रन की साझेदारी भी की जिससे सनराइजर्स की टीम छह विकेट पर 201 रन बनाने में सफल रही. दोनों ने हर गेंदबाज की खबर ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडयो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पिच पूरी तरह से बल्लेबाजी करने लायक थी. ओपनर जॉनी बेयरस्टॉ और डेविड वार्नर बल्लेबाजी करने उतरे और बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. जहां एक पंजाब विकेट लेने का प्रयास कर रहे थे तो वहीं जॉनी और वॉर्नर बड़े छक्के जड़ रहे थे. 15 ओवर तक हैदराबाद बिना कोई विकेट खोए 160 रन बना चुका था. रवि बिश्नोई ने एक ही ओवर में दोनों को आउट किया. लेकिन तब तक बहुत देरी हो चुकी थी. हैदराबाद बड़े स्कोर की तरफ बढ़ चुका था.

देखें उनकी पारी का पूरा Video:

सनराइजर्स के 202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम राशिद (12 रन पर तीन विकेट), खलील (24 रन पर दो विकेट) और टी नटराजन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरन (77) की तूफानी पारी के बावजूद 16.5 ओवर में 132 रन पर सिमट गई. पूरन ने 37 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और सात छक्के मारे. उनके अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज 11 रन के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया.

पंजाब की टीम को लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (29 रन पर तीन विकेट) और अर्शदीप सिंह (33 रन पर दो विकेट) ने अंतिम पांच ओवर में वापसी दिलाई जिसमें सनराइजर्स की टीम 41 रन ही जोड़ सकी.

सनराइजर्स की छह मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम छह अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. दूसरी तरफ पंजाब की टीम के लगातार चौथी हार के बाद छह मैचों में एक जीत से दो ही अंक हैं और अंतिम पायदान पर चल रही इस टीम की प्ले आफ में जगह बनाने की राह मुश्किल होती जा रही है.



Source link

Related posts

Leave a Comment