IPL 2020 KXIP Vs SRH Nicholas Pooran Smashes Abdul Samad For 28 Runs In An Over See Viral Video – IPL 2020: निकोलस पूरन के बल्ले ने बरसाई आग, ठोक डाले 5 गेंद पर 28 रन

IPL 2020: निकोलस पूरन के बल्ले ने बरसाई आग, ठोक डाले 5 गेंद पर 28 रन - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs SRH: निकोलस पूरन ने ठोक डाले 5 गेंद पर 28 रन, छक्के देखते रह गए वॉर्नर – देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 69 रनों से हरा दिया. सनराइजर्स (SRH) की छह मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम छह अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है. दूसरी तरफ पंजाब (KXIP) की टीम के लगातार चौथी हार के बाद छह मैचों में एक जीत से दो ही अंक हैं और अंतिम पायदान पर चल रही इस टीम की प्ले आफ में जगह बनाने की राह मुश्किल होती जा रही है. पंजाब भले ही मुकाबला हार गया, लेकिन निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) की पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने 37 गेंदों में 77 रन की धमाकेदार पारी खेली. जिसमें 7 छक्के और 5 चौके शामिल थे. उन्होंने एक ओवर में 28 रन ठोककर सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

पंजाब के जल्दी विकेट चटकाकर हैदराबाद मैच पर पकड़ बना चुका था. एक समय 8 ओवर में पंजाब का स्कोर 3 विकेट खोकर 63 रन था. क्रीज पर निकोलस पूरन टिके हुए थे. कप्तान वॉर्नर ने अब्दुल समद को गेंद थमाई. पूरन ने उन पर प्रहार करना शुरू कर दिया. उन्होंने उस ओवर में 28 रन जड़े. उन्होंने इस ओवर में 4 छक्के और एक चौका जड़ा. 9 ओवर में पंजाब का स्कोर 63 से 91 हो चुका था. पूरन ने मैच में वापसी करा दी थी. लेकिन कुछ बड़े शॉट खेलने के बाद वो भी आउट हो गए.

देखें Video:

सनराइजर्स के 202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम राशिद (12 रन पर तीन विकेट), खलील (24 रन पर दो विकेट) और टी नटराजन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने निकोलस पूरन (77) की तूफानी पारी के बावजूद 16.5 ओवर में 132 रन पर सिमट गई. पूरन ने 37 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और सात छक्के मारे. उनके अलावा टीम का कोई अन्य बल्लेबाज 11 रन के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया.

पंजाब की टीम को लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (29 रन पर तीन विकेट) और अर्शदीप सिंह (33 रन पर दो विकेट) ने अंतिम पांच ओवर में वापसी दिलाई जिसमें सनराइजर्स की टीम 41 रन ही जोड़ सकी.



Source link

Related posts

Leave a Comment