IPL 2020 KKR Vs CSK MS Dhoni Spectacular Catch Fans Called Him King Of The Jungle See Viral Video – IPL 2020: MS Dhoni ने चालाकी से पकड़ा खतरनाक कैच, लोग बोले- शेर बूढ़ा हुआ है, शिकार करना नहीं भूला…

IPL 2020: MS Dhoni ने चालाकी से पकड़ा खतरनाक कैच, लोग बोले- 'शेर बूढ़ा हुआ है, शिकार करना नहीं भूला...' - देखें Video

IPL 2020: MS Dhoni ने ग्लव्स उतार गेंदबाज को किया इशारा और फिर चालाकी से पकड़ा कैच – देखें Video

IPL 2020 KKR Vs CSK: आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Kolkata Knight Riders Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. केकेआर (KKR) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सीएसके (CSK) को 10 रन से हरा दिया. मैच के हीरो राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) रहे, उन्होंने 51 गेंद पर 81 रन की शानदार पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. नाइट राइडर्स के 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स की टीम शेन वाटसन (50) के अर्धशतक और अंबाती रायुडू (30) के साथ दूसरे विकेट की उनकी 69 रन की साझेदारी के बावजूद पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी. हार के बाद भी एमएस धोनी (MS Dhoni) चर्चा में हैं. उन्होंने चालाकी से कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. लोग उनके कैच की खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

19 ओवर में केकेआर 166 रन बना चुका था, आखिरी ओवर ब्रावो को दिया गया. उस वक्त नए-नए बल्लेबाज शिवम मावी आए थे. धोनी ने ब्रावो को पीछे से दूर बॉल डालने का इशारा किया. उन्होंने अपने ग्लव्स भी उतार दिए थे. ब्रावो ने ठीक ऐसा ही किया और मावी ने शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल एज लेकर धोनी के पास चली गई. बॉल थोड़ी ऊपर थी. उन्होंने हाथ देकर बॉल को रोका और फिर कूदकर उसे पकड़ लिया. सभी खिलाड़ी उनका कैच देखकर हैरान रह गए. 

देखें Video:

ट्विटर पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मैच भले ही सीएसके हार गया हो, लेकिन धोनी की जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, ‘जंगल में शेर भले ही बूढ़ा हो जाए, लेकिन वो कभी शिकार करना नहीं भूलता. ऐसा ही ठीक क्रिकेट में धोनी के लिए है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस जंगल (IPL) का किंग सिर्फ धोनी ही हैं.’

सुपरकिंग्स की टीम एक समय 10 ओवर में एक विकेट पर 90 रन बनाकर बेहद मजबूत स्थिति में थी लेकिन सुनील नारायण (31 रन पर एक विकेट), वरूण चक्रवर्ती (28 रन पर एक विकेट) और आंद्रे रसेल (18 रन पर एक विकेट) ने आखिरी 10 ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए नाइट राइडर्स को जोरदार वापसी और जीत दिलाई. 



Source link

Related posts

Leave a Comment