Elderly Delhi Couple Selling Food Tell Story With Teary Eyes Heart Breaking Video Goes Viral – 80 साल के बुजुर्ग ने पत्नी संग खोला ढाबा, रोते-रोते सुनाई पूरी कहानी, सुनकर आपके भी छलक पडेंगे आंसू

80 साल के बुजुर्ग ने पत्नी संग खोला ढाबा, रोते-रोते सुनाई पूरी कहानी, सुनकर आपके भी छलक पडेंगे आंसू - देखें Video

Viral Video: 80 साल के बुजुर्ग ने पत्नी संग खोला ढाबा, रोते-रोते सुनाई पूरी कहानी

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू (Heart-Breaking Video) लेने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसकी कहानी सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. 80 साल का बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी (80-Year-Old Delhi Couple) के साथ दिल्ली (Delhi) के मालवीय नगर (Malviya Nagar) में ढाबा चलाता है. उन्होंने इस ढाबे का नाम ‘बाबा का ढाबा’ (Baba Ka Dhaba) रखा है. लेकिन उनके ढाबे में कोई खाना खाने नहीं आता है. एक यूट्यूबर ने उनका वीडियो रिकॉर्ड किया और अपलोड कर दिया. इस वीडियो को देखकर कई बड़े लोग उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. वीडियो देखकर देश के कई हिस्सों से लोग उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेटर्स तक उनकी मदद के लिए आगे आए हैं.

यह भी पढ़ें

यूट्यूबर गौरव वासन ने इस बुजुर्ग जोड़े का वीडियो शेयर किया है. उनके चैनल ‘स्वाद ऑफिशियल’ पर 6 अक्टूबर को यह वीडियो डाला गया था, जहां से यह तेजी से वायरल हो गया. 

देखें Video:

क्या है ढाबा खोलने की वजह

कांता प्रसाद और बादामी देवी कई सालों से मालवीय नगर में अपनी छोटी सी दुकान लगाते हैं. दोनों की उम्र 80 वर्ष से ज्यादा है. कांता प्रसाद बताते हैं कि उनके दो बेटे और एक बेटी है. लेकिन तीनों में से कोई उनकी मदद नहीं करता है. वो सारा काम खुद ही करते हैं और ढाबा भी अकेले ही चलाते हैं.

कांता प्रसाद पत्नी की मदद से सारा काम करते हैं. वो सुबह 6 बजे आते हैं और 9 बजे तक पूरा खाना तैयार कर देते हैं. रात तक वो दुकान पर ही रहते हैं. लॉकडाउन के पहले लोग यहां खाना खाने आया करते थे. लेकिन लॉकडाउन के बाद उनकी दुकान पर कोई नहीं आता है. इतना कहकर वो रोने लगते हैं.

उनकी मदद के लिए टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन, आईपीएल की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आगे आई हैं. कई यूजर्स ने बुजुर्ग कपल की बैंक डिटेल्स भी मांगी है, जिससे वो लोग उनकी मदद कर पाएं.

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘समय मुश्किल चल रहा है, लेकिन दिल्ली का दिल तो आज भी एक मिसाल है न? दिल्लीवालों, इस वक्त हमारे लोकल बिज़नेस को आपके सपोर्ट की ज़रूरत है. चलिए इन आंसुओं को कल से खुशी के आंसुओं में बदलते हैं. मालवीय नगर में बाबा का ढाबा जाइए.’



Source link

Related posts

Leave a Comment