Lion Sitting In Front Of Road Forest Guard Makes Bizarre Noise See Viral Video

आधी रात घर जा रहे शख्स को सड़क पर दिखा शेर, भगाने के लिए मुंह से निकाली ऐसी आवाज और फिर... देखें Video

शख्स को सड़क पर दिखा शेर, भगाने के लिए मुंह से निकाली ऐसी आवाज और फिर… देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शेर (Lion) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी खौफ खा जाएंगे. एक फॉरेस्ट गार्ड (Forest Guard) आधी रात अपने घर जा रहा था. तभी उसका सामना एक शेर (Lion Sitting In Front Of Road) से हुआ. वो बीच सड़क पर बैठा था और उसकी तरफ दे रहा था. फॉरेस्ट गार्ड ने उसे भगाने के लिए ऐसी आवाज निकाली, जिसको सुनकर वो जंगल की तरफ निकल गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर डॉक्टर अंशूमन ने पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि घने अंधेर में फॉरेस्ट गार्ड सड़क से बाइक से गुजर रहा होता है. तभी उसको बीच सड़क शेर बैठा दिख जाता है. फॉरेस्ट ऑफिसर शेर से कुछ कहता है और फिर आवाजें निकालने लगता है. जिसको सुनकर शेर उसको रास्ता दे देता है और जंगल की ओर निकल जाता है. 

अंशूमन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शख्स शेर से कहता है, कि मैं पूरा दिन तेरी सर्विस में रहता हूं. अब मुझे घर जाने दो. इतना सुनकर शेर उसे जाने देता है.’ इस वीडियो में शख्स गुजराती भाषा में बात करता दिख रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 5 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और 30 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. इस वीडियो के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और बताया कि यह वीडियो गुजरात के गिर का है. उन्होंने आगे यह भी बताया कि शेर और फॉरेस्ट गार्ड का रिलेशन क्या होता है. उन्होंने लिखा, ‘जैसा हिन्दी गाना है, ‘एक एहसास है इसे रूह से महसूस करो.”

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…



Source link

Related posts

Leave a Comment