IPL 2020 KXIP Vs CSK Shane Watson Smashes 83 Runs Played Record Breaking Innings See Viral Video

IPL 2020: वॉटसन ने लगाई KXIP की 'वाट', चौके-छक्कों की बारिश कर ऐसे जिताया.... देखें पूरा Video

IPL 2020 KXIP Vs CSK: वॉटसन ने लगाई KXIP की ‘वाट’, चौके-छक्कों की बारिश कर ऐसे जिताया…. देखें पूरा Video

IPL 2020 KXIP Vs CSK: आईपीएल (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स (Kings XI Punjab Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां शेन वॉटसन (Shane Watson) और फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) की धमाकेदार बल्लेबाजी के बदौलत सीएसके ने मुकाबला आसानी से 10 विकेट से जीत लिया. शेन वॉटसन (Shane Watson) ने 53 गेंदों में 83 रन बनाए. जिसमें 3 छक्के और 11 चौके शामिल थे. वहीं फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने भी 53 गेंदों सामना किया और 87 रन बनाए. उन्होंने 1 छक्का और 11 चौके जड़े. 83 रन बनाने वाले शेन वॉटसन (Shane Watson) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला. काफी टाइम से फ्लॉप चल रहे शेन वॉटसन पुराने अंदाज में नजर आए. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने सीएसके को 179 रन का टारगेट दिया. सीएसके के लिए वॉटसन और डु प्लेसिस ओपनिंग करने उतरे. वॉटसन ने शुरुआत से ही पंजाब पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया. उन्होंने आते ही चौके जड़े. उन्होंने रवि बिश्नोई की गेंद पर 101 मीटर का छक्का भी जड़ा, जो इस आईपीएल का दूसरा सबसे बड़ा छक्का था. डु प्लेसिस ने भी उनका बखूबी साथ दिया. लेकिन वॉटसन ने उस वक्त बड़े शॉट खेले, जिस वक्त चेन्नई पिछले मैचों में विकेट गंवा रहा था. 

देखें उनकी पारी का पूरा Video:

अंक तालिका में निचले पायदान पर चल रही दो टीमों की जंग में चेन्नई ने 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए डु प्लेसिस (नाबाद 87) और वॉटसन (नाबाद 83) के बीच पहले विकेट की 181 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 17.4 ओवर में बिना विकेट खोए 181 रन बनाकर जीत दर्ज की. वॉटसन ने 53 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और 11 चौके मारे जबकि डु प्लेसिस ने 53 गेंद का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का जड़ा.

वॉटसन और डु प्लेसिस के बीच यह सझेदारी सुपरकिंग्स की ओर से किसी भी विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है. इन दोनों ने माइकल हसी और मुरली विजय को पीछे छोड़ा जिन्होंने 2011 में 159 रन जोड़े थे. पंजाब की टीम की यह लगातार तीसरी और पांच मैचों में चौथी हार है. चेन्नई की टीम ने पांच मैचों में दूसरी जीत दर्ज की. 



Source link

Related posts

Leave a Comment