FIA World Karting Championship Karter Luca Corberi Attacking Paolo Ippolito During Race See Viral Video

रेसर हारा मुकाबला, तो गुस्से में बम्पर उठाकर दूसरे रेसर पर किया Attack, वायरल हुआ खतरनाक Video

Viral Video: रेसर हारा मुकाबला, तो गुस्से में बम्पर उठाकर दूसरे रेसर पर किया Attack

एफआईए वर्ल्ड कार्टिंग चैंपियनशिप रेस (FIA World Karting Championship Race) के दौरान लूका कोर्बेरी (Luca Corberi) द्वारा एक असुरक्षित और विचित्र हमले के बाद रेसिंग वर्ल्ड सदमे में है. लूका कोर्बेरी ने 9वीं लैप में बाहर होने के बाद गुस्से में साथी रेसर पर हमला (Luca Corberi Attacking Paolo Ippolito) कर दिया. कोरेबी ने वापस जाने की बजाय अपने कार्ट का टूटा हुआ बम्पर उठाया और साथी रेसर पाओलो इपोलीटो के पास आने का इंतजार किया. जैसे ही उनकी गाड़ी करीब आई तो लूका ने उनकी तरफ बम्पर फेंक दिया. जिसको लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया. सोशल मडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

लूका का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ. लड़ाई उस वक्त और ज्यादा बढ़ गई, जब पाओलो पिट लेन से वापिस आए. रेस खत्म होने के बाद जब वो वापिस लौटे तो लूका ने उन पर अटैक कर दिया. ट्रैक के मालिक लूका कोर्बेरी के पिता भी इसमें शामिल हुए. हैरान कर देने वाला वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है. पूर्व एफ 1 विश्व चैंपियन जेन्सन बटन जैसे कई अनुभवी ड्राइवर ने लूका को लाइफ टाइम बैन करने की मांग की.

पूर्व एफ 1 विश्व चैंपियन जेन्सन बटन ने कहा, ‘एफआईए कार्टिंग वर्ल्ड चैम्पियनशिप में अपने गलत व्यव्हार के चलते लूका ने अपना रेसिंग करियर बर्बाद कर दिया. उनके पिता सर्किट के मालिक हैं और देखा जा सकता है कि वो कैसे दूसरे रेसर को दीवार तक घसीटते हुए ले गया. दोनों पर लाइफ टाइम बैन लगाया जाए प्लीज.’

पूर्व प्रेजेंटर विल बक्सटन ने पूर्व फेरारी और विलियम के ड्राइवर फेलिप्पे मस्सा को कॉल किया, जो CIK-FIA कार्टिंग चैंपियनशिप के अध्यक्ष हैं. उन्होंने इस पर सख्त से सख्त एक्शन लेने की मांग की है. मस्सा ने अभी तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. रेस में जेरेमी इग्लेसियस ने मैरिज क्रेमर्स को हराकर एफआईए कार्टिंग विश्व चैंपियन का ताज पहना.



Source link

Related posts

Leave a Comment