Utah Six Month Old Baby Water Skiing Broken A World Record Video Is Going Viral

6 महीने के बच्चे ने नदी में उतर की वॉटर स्कीइंग, मुस्कुराते हुए बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड... देखें Video

Viral Video: 6 महीने के बच्चे ने नदी में उतर की वॉटर स्कीइंग, मुस्कुराते हुए बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड

अमेरिकी राज्य (US state) उटाह (Utah) में छह महीने के एक बच्चे ने एक विश्व रिकॉर्ड (World Record) तोड़ दिया है और सबसे कम उम्र में वॉटर स्कीइंग करने वाला व्यक्ति (Youngest Person Ever To Go Water Skiing) बन गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लेक पॉवेल में रिच हम्फ्रीज़ वॉटर स्कीइंग दिखाता है, जिसको देखकर इंटरनेट पर बहस छिड़ गई है. समाचार वेबसाइट यूपीआई की रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो सबसे पहले बच्चे के माता-पिता, केसी और मिंडी हम्फ्रीज़ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

यह भी पढ़ें

माता-पिता ने बच्चे के नाम पर इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. यह वीडियो उसी अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बोट से कनेक्टिड आइरन रॉड को कसकर पकड़ा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ उनके पिता दूसरी बोट पर हैं और बच्चे को देख रहे हैं. बच्चे ने लाइफ जैकेट भी पहनी हुई है. पूरी सेफ्टी के साथ बच्चे को पानी में उतारा गया. 

वीडियो शेयर करते हुए माता-पिता ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने छठे महीने के बर्थडे पर वॉटर स्कीइंग करने गया. यह बहुत बड़ा काम है, क्योंकि मैंने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है.’

देखें Video:

इस वीडियो को 13 सितंबर को शेयर किया गया था, जहां इस पर लाखों व्यूज और कमेंट्स आ चुके हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है, जहा अब तक 7.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की राय दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि वॉटर स्कीइंग करने के लिए उसकी उम्र काफी छोटी है तो कुछ लोगों ने बताया कि पिता ने पूरी सुरक्षा के साथ बेटे को नदी में उतारा. जो बिल्कुल ठीक था. देखिए बच्चा पानी में कितना मजे कर रहा है.

एबीसी न्यूज के अनुसार, पिछला अनौपचारिक विश्व रिकॉर्ड ऑबर्न एब्शर द्वारा किया गया था. वह छह महीने और 10 दिन का था जब वह अपने माता-पिता के साथ वॉटर स्कीइंग करने गया था और इस बच्चे ने 6 महीने की उम्र में यह रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया.



Source link

Related posts

Leave a Comment