IPL 2020 SRH Vs RCB Yuzvendra Chahal Fiancee Dhanashree Cute Reaction On Performance And Win

IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने जिताया मैच तो मंगेतर धनश्री ने पहनी RCB की जर्सी, दिया क्यूट रिएक्शन

IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने जिताया मैच तो मंगेतर धनश्री ने पहनी RCB की जर्सी

IPL 2020 SRH Vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द अवॉर्ड मैच दिया गया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की परफॉर्मेंस पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने तारीफ की. मैच के बाद कोहली ने कहा, ‘युजी (चहल) ने मैच का पासा पूरी तरह से हमारे पक्ष में कर दिया. उसने दिखाया कि अगर आपके पास कौशल है तो आप विकेट ले सकते हो. उसने मैच का पासा पलटा.’ उनकी परफॉर्मेंस देख मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भी बधाई दी. 

यह भी पढ़ें

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जहां वो टीवी के सामने आरसीबी की जर्सी पहनी खड़ी थीं. टीवी पर युजवेंद्र चहल मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड ले रहे थे. उन्होंने लिखा, ‘माय मैन, मैन ऑफ द मैच.’ फोटो में उन्होंने किस इमोजी शेयर किया और लिखा, ‘ग्रेट स्टार्ट’. युजवेंद्र चहल ने उनकी पोस्ट पर लिखा, ‘थैक्यू लव.’ 

l62nijeg

सनराइजर्स हैदराबाद को 30 गेंद पर 43 रन चाहिए थे और उनके हाथ में 8 विकेट थे. आरसीबी को विकेट की सख्त जरूरत थी. विराट कोहली ने दांव खेला और युजवेंद्र चहल को बॉल थमाई. युजवेंद्र चहल ने दूसरी ही गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड मार दिया. बेयरस्टो को आउट होता देख कप्तान कोहली इतना खुश हुए कि वो चीखने लगे. फिर अगली ही गेंद पर चहल ने ऑलराउंडर विजय शंकर को भी बोल्ड मार दिया. इसके बाद मैच आरसीबी की पकड़ में आ गया था.

युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की.

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं. पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गयी इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाये.

इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गयी. जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिये 71 रन जोड़े.

Source link

Related posts

Leave a Comment