UK Woman Filming Snapchat Video From Moving Car On Highway Fall On Road

चलती कार में Video बनाने के लिए खिड़की के बाहर लटकी लड़की, संतुलन बिगड़ा और फिर...

चलती कार में Video बनाने के लिए खिड़की के बाहर लटकी लड़की

ब्रिटेन (UK) के सर्रे (Surrey) शहर में एक लड़की चलती कार से गिर गई. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया. एम 25 हाईवे (M25 Highway) पर महिला चलती कार में खिड़की से झूलते हुए स्नैपचैट वीडियो (Snapchat Video) बनाने की कोशिश कर रही थी. इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और सड़क पर गिर गई. खैरियत रही कि हादसे में महिला को गंभीर चोट नहीं आई हैं. घटना की जानकारी सर्रे पुलिस ने ट्विटर के जरिए दी. 

यह भी पढ़ें

हादसे की तस्वीर शेयर करते हुए रोड पुलिसिंग यूनिट ने शनिवार को ट्विटर पर कैप्शन में लिखा, ‘आगे की सीट पर बैठी महिला एम 25 हाईवे पर चलती कार में झूलते हुए स्नैपचैट के लिए वीडियो बना रही थी. इस दौरान वो कार से बाहर गिर गई. उसकी किस्मत थी कि इस हादसे में उसकी जान बच गई और कोई गंभीर चोटे नहीं आईं.’

इस पोस्ट को 19 सितंबर को किया गया था, जिसके अब तक 900 से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने महिला की खूब आलोचना की और उसको सजा देने की मांग की.

एक यूजर ने लिखा, ‘कोई आगे की सीट पर बैठकर कैसे सीट बेल्ट नहीं पहन सकता.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह लड़की बहुत बेवकूफ थी. कोई कार से बाहर निकलकर कैसे वीडियो बना सकता है.’ रिपोर्ट्स के मताबिक यह घटना शनिवार को दोपहर में हुई.



Source link

Related posts

Leave a Comment