IPL 2020 CSK MS Dhoni New Beard Style Wife Sakshi impressed Wrote How handsome – IPL 2020: एमएस धोनी के स्टाइल को देख पत्नी साक्षी ने किया ऐसा कमेंट, दाढ़ी देख बोलीं

IPL 2020: एमएस धोनी के स्टाइल को देख पत्नी साक्षी ने किया ऐसा कमेंट, दाढ़ी देख बोलीं- Handsome

IPL 2020: एमएस धोनी की दाढ़ी को देख पत्नी साक्षी ने किया ऐसा कमेंट

IPL 2020: आईपीएल (IPL-14) का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI Vs CSK) के बीच खेला गया, यह मैच सीएसके ने 5 विकेट रहते जीत लिया. 48 गेंद पर 71 रन बनाने वाले अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) मैन ऑफ द मैच रहे. संन्यास के बाद पहली बार धोनी (MS Dhoni) ग्राउंड पर नजर आए. फैन्स उनको खेलता देखना चाहते थे. जैसे ही वो पहली बार ग्राउंड पर उतरे तो सभी हैरान रह गए. धोनी की दाढ़ी (MS Dhoni New Beard Style) चर्चा का विषय बनी रही. टॉस के दौरान जब एमएस धोनी पहुंचे तो मैच रैफरी के साथ मौजूद मुरली कार्तिक उनकी बाइसेप्स देखकर हैरान रह गए. धोनी के दाढ़ी के स्टाइल (MS Dhoni Beard Look) को देख पत्नी साक्षी (Sakshi) भी प्रभावित हो गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो डालते हुए- ‘How Handsome’ लिखा.

5khpu3v8

यह भी पढ़ें

सीएसके के टॉस जीतने और गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, कार्तिक ने धोनी से पूछा कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट से दूर होने वाले समय का उपयोग कैसे किया, जिसमें उन्होंने जवाब दिया कि खुद को फिट रखने के लिए समय बिताने की स्वतंत्रता थी. यहां तक ​​कि उन्होंने समय का सदुपयोग करने के लिए टीम के सभी सदस्यों की प्रशंसा की.

धोनी ने टॉस में कहा, “लॉकडाउन में खुद को फिट रखने और खुद के लिए समय देने की लिबर्टी थी. मैं अपनी टीम के हर मेंबर को बधाई देता हूं, उन्होंने भी ठीक ऐसा ही किया.”

एक साल से ज्यादा समय के बाद धोनी क्रिकेट खेल रहे थे. आखिरी वक्त जब फाफ डु प्लेसिस ने जीत का रन लिया तो उस वक्त धोनी नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे. CSK ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराकर आईपीएल 2020 के अभियान की शुरुआत की.

यह धोनी का पहला मैच था क्योंकि उन्होंने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और वह पहले की तरह ही तेज दिख रहे थे. हालांकि वो बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. लेकिन उन्होंने शानदार कप्तानी की, जिससे सीएसके मुकाबला जीतने में कामयाब रहा.

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा, जो 22 सिंतबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला सारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

Source link

Related posts

Leave a Comment