IPL 2020: Only 2 days are left for Indian Premier League Fans Share Funny Memes And Jokes

IPL 2020: आईपीएल शुरू होने से पहले फैन्स ने की Memes की बरसात, बने ऐसे Funny Jokes

IPL 2020: आईपीएल से पहले फैन्स ने की Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

IPL 2020: 19 सितंबर से आईपीएल (IPL) की शुरुआत होने जा रही है. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI Vs CSK) के बीच खेला जाएगा. आईपीएल इस साल मार्च में होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते इसको स्थगित कर दिया गया था. अब दुबई में आईपीएल के मुकाबले होंगे. आईपीएल के शुरू होने में अभी दो दिन का वक्त है, उससे पहले फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. आईपीएल शुरू होने से पहले फैन्स मजेदार मीम्स और फनी जोक्स (IPL Memes And Jokes) बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें

ट्विटर पर आईपीएल (#IPL) टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं. पेटीएम फर्स्ट गेम ने मजेदार ट्वीट करते हुए आईपीएल के शुरू होने की एक्साइटमेंट बयां की. उन्होंने नागिन की फिल्म के सीन को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बस दो दिन और…’ जिस पर पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने भी रिएक्शन दिया है. 

उनके अलावा अन्य यूजर्स ने भी मजेदार ट्वीट किए… 

मैदान में लोगों की संख्या कम करने के लिए, इस साल कोई चीयरलीडर्स नहीं होंगी. लेकिन सोशल मीडिया पर प्रशंसक पहले से ही अपनी पसंदीदा टीमों के लिए चीयर कर रहे हैं.

आईपीएल की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. पहले मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स पूरी तरह से तैयार हैं. दूसरा मुकाबला 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. सभी टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं और नेट्स पर पसीना बहा रही हैं. 



Source link

Related posts

Leave a Comment