Vitality Blast Babar Azam Finding The Ball Outside The Stadium See Viral Video

बल्लेबाज ने मारा स्टेडियम पार छक्का, कार के नीचे बॉल ढूंढते दिखे बाबर आजम, मिली कचरे में... देखें Video

Vitality Blast: स्टेडियम के बाहर बॉल ढूंढते दिखे बाबर आजम, मिली कचरे में… देखें Video

वाइटेलिटी ब्लास्ट (Vitality Blast) क्रिकेट लीग के मुकाबले खेले जा रहे हैं, जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) भी खेलते नजर आ रहे हैं. 13 सितंबर को समरसेट और ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire Vs Somerset) के बीच मुकाबला खेला गया. बाबर आजम (Babar Azam) समरसेट के साथ खेलते हैं, इस मैच में ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) के बल्लेबाज ने ऐसा छक्का जड़ा कि गेंद स्टेडियम पार कर गई, जिसको ढूंढने के लिए बाबर आजम (Babar Azam) स्टेडियम पार चले गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबर आजम स्टेडियम के बाहर खड़ी कार के नीचे गेंद को ढूंढ रहे हैं. कोरोनावायरस के चलते सपोर्ट स्टाफ और फैन्स स्टेडियम में नजर नहीं आए. ऐसे में खिलाड़ियों को खुद बॉल ढूंढना पड़ रहा है. बाबर आजम काफी देर तक गेंद को ढूंढते रहे, लेकिन उनको नहीं मिली. कार के पास ही डस्टबिन पड़े थे. वहां एक स्टाफ मेंबर गया और गेंद को उठाकर बाबर को दी. 

देखें Video:

मैच में समरसेट कुछ खास नहीं कर पाया और वो यह मुकाबला 11 रन से हार गया. ग्लूस्टरशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 203 रन बनाए थे. जवाब में समरसेट सिर्फ 192 रन ही बना सका. ग्लूस्टरशायर की तरफ से सबसे ज्यादा 50 रन ईयान कॉकबेन ने बनाए. समरसेट की तरफ से सबसे ज्यादा 3 विकेट मैक्स वॉलर ने लिए.

समरसेट ने बल्लेबाजी की शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन टॉप ऑर्डर ढेर होने के बाद मिडिल ऑर्डर कोई कमाल नहीं कर सका. ओपनिंग के लिए उतरे बाबर आजम 10 रन पर ही आउट हो गए. विल मीड ने सबसे ज्यादा 82 रन की पारी खेली. ग्लूस्टरशायर की तरफ से रियान हिगिन्स ने 3 विकेट लिए.



Source link

Related posts

Leave a Comment