Viral Video Woman Was Taught How To Wear A Face Mask Properly By An Irate Swan

बिना मास्क के हंस के पास बैठी महिला, गुस्से में पक्षी ने किया कुछ ऐसा... 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

बिना मास्क के हंस के पास बैठी महिला, गुस्से में पक्षी ने किया कुछ ऐसा… देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हंस (Swan) और महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में हंस ने महिला को सिखाया कि मास्क (Mask) को कैसे लगाया जाता है. पिछले कुछ महीनों में, कोरोनोवायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच फेस मास्क पहनना आवश्यक हो गया है. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने COVID-19 के लिए एक प्रभावी और महत्वपूर्ण निवारक उपाय के रूप में फेस मास्क की सिफारिश की है और कई देशों ने बाहर कदम रखते समय इसे पहनना अनिवार्य कर दिया है.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक महिला को एक पार्क में हंस के सामने बैठा हुआ देखा जा सकता है. उस वक्त महिला ने मास्क को मुंह के नीचे रखा हुआ था, जिससे उनकी नाक और मुंह उजागर हो रहा था. महिला के मुंह में मास्क को न लगा देखा, गुस्से में हंस उसके पास पहुंचा और चोच से उसके मास्क को मुंह पर लगा दिया. इस वीडियो को फ्रांस में फिल्माया गया था. 

वीडियो पर फ्रेंच में कैप्शन में लिखा है, ‘आपको बताया गया है: अपना मास्क पहनें.’

देखें Video:

इस वीडियो को 10 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 25.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 83 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है.

एक व्यक्ति ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि हंस कह रहा होगा, ”अगर आप मास्क पहन रहे हैं तो उसे ठीक से पहनें”’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह हंस स्पष्ट रूप से महिला की तुलना में बहुत समझदार है. हंस ने मास्क लगाया और उसने उसे फिर हटा लिया.’ 

इस साल जून में, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि चेहरे के मास्क उन जगहों पर पहने जाने चाहिए जहां वायरस व्यापक है. मास्क ठीक से फिट होना चाहिए, नाक, मुंह और ठोड़ी को कवर होना चाहिए.



Source link

Related posts

Leave a Comment