Tamil Nadu Businessman Unveiled Statue Of His Wife After 30 Days Of Her Demise – पत्नी की मौत के 30 दिन बाद बिजनेसमैन ने बनवाया अपने प्यार का पुतला, बोला

पत्नी की मौत के 30 दिन बाद बिजनेसमैन ने बनवाया अपने 'प्यार' का पुतला, बोला- 'स्टेच्यू को देखकर मुझे...'

पत्नी की मौत के 30 दिन बाद बिजनेसमैन ने बनवाया अपने ‘प्यार’ का पुतला, कही यब बात

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के एक व्यवसायी (Businessman) ने अपनी दिवंगत पत्नी (Wife) को उनकी छह फुट ऊंची प्रतिमा स्थापित (Statue Of Wife) कर श्रद्धांजलि दी. उनकी मृत्यु के 30 दिनों के बाद, उनके प्रति उनके प्यार की अभिव्यक्ति के रूप में आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया गया. सेठुरमन (Sethuraman), जो मदुरै (Madurai) के एक व्यवसायी हैं, उन्होंने अपनी पत्नी पितचिमनिमल की प्रतिमा का अनावरण अपने आवास के अंदर किया.

यह भी पढ़ें

प्रतिमा पीताचिमनिम्मल की प्रतिकृति है, जिसे एक कुर्सी पर बैठाया गया है, और आभूषण के साथ एक चमकदार हरे और नीले रंग की साड़ी में तैयार किया गया है. एएनआई के मुताबिक, पत्नी की मूर्ति को लंबे समय तक बने रहने के लिए फाइबर, रबर और विशेष रंगों से बनाया गया है.

उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘मेरी पत्नी मुझे बहुत प्रिय थी. मैं हमेशा उसे याद करता हूं, जब वह 30 दिन पहले चली गई थी. मैंने इस प्रतिमा को हमेशा अपने साथ रहने के लिए अपने निवास स्थान पर रखा. यह प्रतिमा फाइबर से बनी है. इस प्रतिमा पर इस्तेमाल होने वाले रंग कम से कम 50 साल तक चल सकते हैं.’

उन्होंने कहा, “मैंने हाल ही में अपनी पत्नी को खो दिया है लेकिन जब मैं इस प्रतिमा को देखता हूं, तो मैं उससे कनेक्ट कर पाता हूं.” 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले कर्नाटक के एक उद्योगपति ने अपनी पत्नी का स्टेच्यू बनवाया था और नए घर में उनका स्वागत किया गया था. गृह प्रवेश में कई महमानों को भी बुलाया गया था. लोग कुर्सी पर उनकी पत्नी की मूर्ति को देखकर हैरान रह गए थे. 

कोप्पल के रहने वाले व्यापारी श्रीनिवास गुप्ता की पत्नी माधवी का 2017 में एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था. लेकिन माधवी ने एक नए घर का सपना देखा था. पति श्रीनिवास ने नए घर में पत्नी का सिलिकॉन का पुतला बनवाया और उन्हीं के साथ नए घर में प्रवेश किया.



Source link

Related posts

Leave a Comment