Dubai Couple hosted gender reveal party at Burj Khalifa Video Goes Viral On Social Media

दुबई के कपल ने बुर्ज खलीफा में रखा जेंडर रिवील इवेंट, तेजी से वायरल हो रहा Video

दुबई के कपल ने बुर्ज खलीफा में रखा जेंडर रिवील इवेंट, तेजी से वायरल हो रहा Video

जेंडर रिवील इवेंट (Gender Reveal Event) के लिए दुबई (Dubai) के एक कपल ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. यूएई स्थित सीरियाई प्रभावितों अनस और असला मारवाह (Anas and Asala Marwah) ने मंगलवार को दुनिया की सबसे ऊंची इमारतों में से एक में जेंडर रिवील पार्टी (Gender Reveal Party) की मेजबानी की. दंपति ने दुबई में प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर अपने दूसरे बच्चे की जेंडर रिवील इवेंट करने का फैसला किया, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया है.

यह भी पढ़ें

जेंडर रिवील पार्टी कोई नई बात नहीं है. कई सालों से कपल जेंडर रिवील पार्टी रखते हैं, जहां वो अपने दोस्त और रिश्तेदारों को इनवाइट करते हैं. कुछ लोग इन पार्टीज का काफी विरोध करते हैं. कुछ लोग दिखावा तो कुछ इसे खतरनाक मानते हैं. 

अनस और असला मारवाह के यूट्यूब चैनल ‘द अनसला फैमिली’ पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. पर्थ नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, दंपति के पास स्टंट में बुर्ज खलीफा पर “इट्स ए बॉय” शब्द थे. बुर्ज खलीफा में इस स्टंट का खर्चा 1 लाख डॉलर (73 लाख रुपये से ज्यादा) है. इस वीडियो को दो दिन पहले यूट्यूब पर शेयर किया गया था, जहां टॉवर पर नीली लाइटिंग की गई थीं और काउन्टडाउन के बाद ‘इट्स ए बॉय’ लिखा था.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

देखें Video:

इस वीडियो पर कई रिएक्शन्स आ रहे हैं. लेकिन सभी प्रतिक्रियाएं सकारात्मक नहीं रही हैं, जबकि वीडियो को YouTube पर 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया. कई लोगों ने जेंडर रिवील पार्टी की खूब आलोचना की. 

मिडिल ईस्ट मॉनिटर के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि जोड़े ने इस घटना के लिए भुगतान किया या फिर यह शहर की प्रमोशनल डील थी. 



Source link

Related posts

Leave a Comment