Delhi Man Theft Laptop Mobile By Lighting Matchbox With One Hand CCTV Video Goes Viral

हादसे में हाथ कटा तो एक हाथ से माचिस जलाकर चोरी करने लगा, CCTV से चढ़ा पुलिस के हत्थे

एक हाथ से माचिस जलाकर चोरी करता था यह शातिर, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे…

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ, जिसमें एक दिव्यांग चोर एक फर्नीचर शॉप में घुसकर अंधेरे कमरे में पहले एक हाथ से माचिस जलाता है और फिर घर से लैपटॉप, आईपैड और मोबाइल चोरी कर लेता है. वीडियो फुटेज के आधार पर दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने इस चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक ये सीसीटीवी फुटेज 27 अगस्त का है. दिल्ली के वसंत कुंज इलाके की एक फर्नीचर शॉप में उसने चोरी को अंजाम दिया. जांच के बाद 10 सितंबर को एक सूचना के बाद आरोपी को अंधेरिया मोड़ बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया. 38 साल के आरोपी का नाम राजू है और वो दिल्ली के ककरौला का रहने वाला है. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी राजू का दाहिना हाथ अपने पैतृक गांव में थ्रेसर में काम करने के दौरान कट गया था. राजू पहले गैस सिलिंडर चोरी करता था लेकिन इस बार उसने दिन के समय में फर्नीचर शॉप की रेकी की और रात के समय अकेले फर्नीचर शॉप में लोहे की रॉड से गेट तोड़कर अंदर दाखिल हो गया और फिर अंधेरे कमरे में अपने बाएं हाथ से माचिस जलाकर चोरी की. 

पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किया लैपटॉप, आईपैड और मोबाइल बरामद कर लिया है. वो चोरी के बाद सामान कबाड़ी को बेच देता था.

Source link

Related posts

Leave a Comment