CPL Final 2020 TKR Vs SLZ Darren Bravo Smashes Six And Tease The Bowler See Viral Video

CPL 2020: गेंदबाज ने चिढ़ाया तो ब्रावो ने अगली गेंद पर छड़ा तूफानी छक्का, फिर किया ऐसा... देखें Video

CPL Final 2020: गेंदबाज ने चिढ़ाया तो ब्रावो ने अगली गेंद पर छड़ा तूफानी छक्का – देखें Viral Video

CPL Final 2020: सीपीएल (Caribbean Premier League) का फाइनल मुकाबला सेंट लूसिया जूक्स और ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स (St Lucia Zouks Vs Trinbago Knight Riders) के बीच खेला गया. लेंडल सिमन्स (Lendl Simmons) और डेरन ब्रावो (Darren Bravo) की धमाकेदार पारी की बदौलत नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने 8 विकेट से मुकाबला जीता और चैम्पियन बने. पहले बल्लेबाज करते हुए सेंट लूसिया ने 154 रन बनाए, जवाब में 11 गेंद रहते नाइट राइडर्स ने मुकाबला जीत लिया. मैच में माइंड गेम भी देखने को मिला. जेवेल ग्लेन (Javelle Glen) ने ब्रावो (Darren Bravo) को गेंद डालने से पहले चिढ़ाया. जिसका बदला ब्रावो ने शानदार तरीके से बदला लिया. उन्होंने अगली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

नाइट राइडर्स 155 रन का पीछा कर रहे थे और 13 ओवर में 2 विकेट खोकर 95 रन बना चुके थे. तभी जेवेल ग्लेन (Javelle Glen) गेंदबाजी करने आए. सेंट लूसिया (St Lucia Zouks) को विकेट की बहुत जरूरत थी. क्योंकि सिमन्स (Lendl Simmons) और ब्रावो (Darren Bravo) क्रीज पर टिक चुके थे. ग्लेन ने माइंड गेम खेला और बॉलिंग न करते हुए ब्रावो को चिढ़ाया. ब्रावो ने अगली ही गेंद पर छक्का जड़ा और फिर गेंदबाज को चिढ़ाने लगे. ग्लेन ने मैच में एक ही ओवर किया, जिसमें उन्होंने 15 रन लुटाए.

देखें Video:

सेंट लुईस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 154 रन बनाए. उनकी तरफ से सबसे ज्यादा आंद्रे फ्लेचर ने 39 रन बनाए. नाइट राइडर्स की तरफ से कप्तान केरोन पोलार्ड ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने चार ओवर में 30 रन देते हुए 4 विकेट लिए.

बल्लेबाजी में लेंडल सिमन्स ने 84 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनका साथ डेरन ब्रावो ने दिया. उन्होंने 47 गेंद पर 58 रन जड़े. इस जीत के साथ ही ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स फिर सीपीएल चैम्पियन बन गया. जीत के बाद खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. 

 



Source link

Related posts

Leave a Comment