Welsh Bride Brawling With An Unidentified Man In Wedding Dress See Viral Video

लड़ाई का एक वीडियो रविवार को रेडिट को पोस्ट किया गया था. कई लोगों ने हैरान कर देने वाले मैसेज किए और तुरंत ही यह वीडियो वायरल हो गया.

देखें Video:

Nothing like a good old punch up to end your wedding day. from r/trashy

हालांकि, द सन के साथ एक साक्षात्कार में, 31 साल की डेलिमोर ने दावा किया कि उनको न मुक्के पड़े और न ही उन्होंने किसी को पंच किया. वह बस अजनबियों के एक समूह के बीच लड़ाई को तोड़ने की कोशिश कर रही थी. 

उसने कहा, ‘हमने वहां से निकलने का फैसला लिया, क्योंकि 10 मिनट की दूरी पर पेनलेन रग्बी क्लब में मेरी रिसेप्शन पार्टी थी. साथ ही उन्होंने कहा, ‘जब हम रिसेप्शन के लिए जा रहे थे, क्लब के बाहर लोगों का एक छोटा समूह से एक बहस हो गई. मुझे अभी भी नहीं पता कि वे कौन थे या वे किस बारे में झगड़ा कर रहे थे, लेकिन मैं अपने खास दिन को खराब करने के लिए कुछ भी नहीं करना चाहती थी इसलिए मैं गई और उन्हें शांत करने के लिए कहा.”

“मैंने बहुत विनम्रता से कहा: ‘यह मेरी शादी है और मैं नहीं चाहती कि आप इस पर बहस करके इसे बिगाड़ें. कृपया इसे शांत करें और इसे अभी खत्म कर दें.”

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन जमीन पर पड़ी हुई है. फिर भी दुल्हन ने कहा, ‘मैंने किसी को न मुक्का मारा और न ही मुझे मुक्का लगा.’

वीडियो की शुरुआत में जमीन पर बेहोश पड़ी दिखाई देने वाली महिला के बारे में पूछे जाने पर नवविवाहिता ने कहा कि महिला एक दोस्त थी. उसने कहा, “वो जमीन पर नशे की वजह से पड़ी हुई थी. उसने भी कोई लड़ाई झगड़ा नहीं किया.”

रग्बी क्लब जहां युगल ने अपने रिसेप्शन की मेजबानी की, लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने एक बयान जारी किया.

क्लब ने लिखा है, “हम एक वीडियो के बारे में जानते हैं जो कल रात को क्लब में प्रसारित किया गया था. शादी की पार्टी खत्म होने के बाद क्लब के बाहर लड़ाई हुई थी. क्लब के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया, फिर लोगों को हटाया गया और लड़ाई को खत्म किया गया.”

Source link

Related posts

Leave a Comment