12 Year Old Girl figured out a way to hack their Netflix parental code Shocked Everyone

12 साल की लड़की ने ऐसे ढूंढ निकाला Netflix का पासवर्ड, देख माता-पिता के उड़े होश

जानिए कैसे 12 साल की लड़की ने ढूंढ निकाला पिता के Netflix का पासवर्ड

आयरिश-कनाडाई लेखक एड ओ’लाफलिन (Ed O’Loughlin) की छोटी बेटी ने बड़े ही शातिर तरीके से नेटफ्लिक्स (Netflix) का कोड हैक (Netflix parental code) कर लिया और उसे खोलकर सभी को हैरान कर दिया. पिता एड को जब खोलने की ट्रिक पता चली तो वो भी हैरान के साथ-साथ प्रभावित भी हो गए. बच्चों से बचाने के लिए कई स्ट्रीमिंग चैनलर्स लॉक करने के लिए पिन का उपयोग करने का विकल्प देते हैं.

यह भी पढ़ें

ओ’लाफलिन ने भी बेटी से बचाने के लिए नेटफ्लिक्स में पिन कोड लगाया था. उनकी बेटी को नेटफ्लिक्स पर ‘द अम्ब्रेला एकेडमी’ देखनी थी. उसके लिए उसने माता-पिता से अनुमति नहीं मांगी, बल्कि लॉक कोड का अनुमान लगाने के लिए एक “प्रतिभाशाली” तरीका अपनाया.

पिता ने रविवार को ट्विटर पर बताया कि कैसे उनकी बेटी ने कोड को हैक किया. उसने बस थोड़ा सा सरस और कुछ चतुर सोच का इस्तेमाल किया. ओ’लाफलिन ने लिखा, ‘मेरी छोटी बेटी ने हमारे नेटफ्लिक्स पेरेंटल कोड को हैक कर लिया. उसने रिमोट पर हल्की ग्रीस लगाई और मुझे कोड इनपुट करने के लिए मिला.’ लाफलिन ने कहा कि उसकी चाल ने उसे प्रभावित किया और साथ ही भयभीत भी किया.

एक फॉलो ट्वीट में उन्होंने बताया कि उनकी 12 वर्षीय बेटी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे ‘द अम्ब्रेला एकेडमी’ देखनी थी.

ओ’लाफलिन के इस ट्वीट पर अब तक 3.5 लाख लाइक्स और 32 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. लोग बच्ची की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘बच्ची बहुत ही ज्यादा स्मार्ट है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूब, मेरे बच्चे भी इतने ही शैतान है. वो भी कोड को आसानी से हैक कर लेते हैं.’



Source link

Related posts

Leave a Comment