Chris Gayle Takes Spectacular One Handed Catch With Twist KXIP See Viral Video

क्रिस गेल ने बाउंड्री पर एक हाथ से पकड़ा कैच, फिर हवा में बॉल उछालकर किया ऐसा करतब... देखें Video

IPL 2020: Chris Gayle ने एक हाथ से पकड़ा गजब का कैच और फिर उछलकर किया ऐसा… देखें Viral Video

आईपीएल (IPL 2020) की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. 19 सितंबर से आईपीएल (Indian Premier League) की शुरुआत होने जा रही है. कोरोनावायरस के चलते इस बार आईपीएल दुबई (IPL In Dubai) में खेला जा रहा है. जहां सभी टीमों के खिलाड़ी पहुंच चुके हैं. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI Vs CSK) के बीच खेला जाएगा. जिसके लिए दोनों टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. दूसरा मुकाबला 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (DC Vs KXIP) के बीच मैच होगा.

यह भी पढ़ें

पंजाब की तरफ से क्रिस गेल (Chris Gayle) खेलते हैं. जिन्हें आईपीएल का धुआधार बल्लेबाज माना जाता है. वो भी दुबई पहुंच चुके हैं और नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं. लेकिन इस बार उन्होंने फील्डिंग में जोहर दिखाए. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाब के खिलाड़ी बाउंड्री पर आने वाले कैचों की प्रैक्टिस कर रहे हैं. बॉल जब छक्के की तरफ जाती है तो फील्डर कैच कर हवा में उछलता है और दूसरी तरफ गेंद उछालकर फिर कैच करता है. पंजाब ने इसी कैच की प्रैक्टिस की. क्रिस गेल ने एक हाथ से बाउंड्री पर कैच किया. फिर वो बॉल लेकर बाउंड्री पार निकल गए. फिर उछलकर बॉल को फिर अंदर फेंका और कैच कर जश्न मनाने लगे. अगर ऐसा मैच में होता तो छक्का होता, लेकिन उन्होंने ऐसा मजाक में किया था.

देखें Video:

इस पोस्ट को 8 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही लोगों ने क्रिस गेल की जमकर तारीफ की.

बता दें, क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में थे. अब वो पंजाब के लिए खतरनाक बल्लेबाजी करते हैं. पंजाब ने गेल को एक करोड़ में खरीदा था. 



Source link

Related posts

Leave a Comment