England Vs Australia Eoin Morgan Amazingly Run Out Steve Smith Gives Angry Reaction See Viral Video

England Vs Australia: रन चुरा रहे थे स्टीव स्मिथ, कप्तान मॉर्गन ने मारी स्टम्प्स पर गेंद और फिर... देखें Video

Eng Vs Aus 2nd T20: Steve Smith रन चुराने के चक्कर में हुए आउट, फिर ऐसे किया खुद पर गुस्सा… देखें Video

Eng Vs Aus 2nd T20: इंग्लैंड ने दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (England Vs Australia) को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. जीत के लिए मिले 158 रन के लक्ष्य को इंग्लैड ने 18.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने नाबाद 77 जबकि डेविड मालन (Dawid Malan) ने 42 रन बनाये. ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ खास नहीं रहा. बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी डिपार्टमेंट में वो कुछ खास नहीं कर सके. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी बड़े ही आसानी से अपना विकेट दे दिया. ओइन मॉर्गन (Eoin Morgan) ने उनको बड़े ही शानदार तरीके से रन आउट किया. जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

3 रन पर ही दो विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ और कप्तान एरॉन फिंच ने क्रीज पर समय बिताया. ऑस्ट्रेलिया 30 रन बना चुका था. फिर टॉम करन की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने डिफेंसिव शॉट खेला और रन के लिए दौड़ पड़े. बॉल ओइन मॉर्गन के साथ में थी. उन्होंने डाइव मारकर स्टम्प पर बॉल मारी, जो सीधे गिल्लियां उड़ा गईं. उस वक्त स्टीव क्रीज से बाहर थे. आउट होने के बाद वो सिर हिलाते रहे और खुद पर गुस्सा करते दिखे.

देखें Video:

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए. उनकी तरफ से कप्तान एरॉन फिंच ही सबसे ज्यादा 40 रन बना सके. उनके अलावा कोई बल्लेबाज अच्छा परफॉर्म नहीं सका. इंग्लैंड की तरफ से क्रिस जॉर्डन को सबसे ज्यादा 2 विकेट मिले. वहीं जोफरा आर्चर, मार्क वुड और आदिल रशीद को 1-1 विकेट मिला.

जोस बटलर और डेविड मिलान ने मोर्चा संभाला. दोनों ने इंग्लैंड को जीत की राह दिखाई. बटलर ने नाबाद 77 और डेविड मलान ने 42 रन की शानदार पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की बात करें, तो एस्टन आगर को 2 विकेट मिले, वहीं मिशेल स्टार्क और एडम जैम्पा को 1-1 विकेट ही मिला.

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी टी-20 8 सितंबर को खेला जाएगा. जिसमें इंग्लैंड की नजरें क्लीन स्वीप पर होंगी तो वहीं ऑस्ट्रेलिया जीत के साथ सीरीज को समाप्त करने की कोशिश करेगा.



Source link

Related posts

Leave a Comment