Ips officer share amazing dance video of corona patients goes viral – Covid-19 मरीजों की बर्थडे पार्टी का VIDEO शेयर कर IPS अधिकारी ने कहा

Covid-19 मरीजों की बर्थडे पार्टी का VIDEO शेयर कर IPS अधिकारी ने कहा- ऐसे नाचें तो हार जाएगा कोरोना

Viral Video: रायपुर के एक अस्पताल में कोरोना मरीजों ने किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली:

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो हर हाल में खुश रहने की वजह ढूंढ ही लेते हैं. ऐसा ही एक नज़ारा हाल ही में एक कोरोना अस्पताल में देखने को मिला. जहां कुछ कोरोना मरीज बड़ी ही खुशी के साथ अस्पताल में बर्थडे पार्टी मनाते नजर आए. सिर्फ इतना ही नहीं, ये कोरोना मरीज बड़े ही मस्त अंदाज में डांस भी कर रहे थे. एक आईपीएस ऑफिसर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ कोरोना मरीज बर्थडे पार्टी मना रहे हैं और सभी बड़ी मस्ती से ग्रुप में डांस भी कर रहे हैं। शायद आपने अबतक तो किसी कोरोना अस्पताल का ऐसा नज़ारा नहीं देखा होगा.

यह भी पढ़ें

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “@dalermehndi के गानों पर 2 मिनट नाचने से बड़ी से बड़ी नेगेटिविटी गायब हो जाती है. @RaipurDist के इंडोर स्टेडियम #COVID19 Hospital में #Birthday पार्टी का नज़ारा. आप भी ऐसे हंसते रहें, दिल खोल कर नाचें, सावधानी बरतें, वायरस हारेगा. Being Happy is the way to beat all Viruses!” इस वीडियो में आप देखिए कैसे वहां मौजूद सभी लोग दलेर मेंहदी के गाने पर मस्ती में झूम रहे हैं. सभी ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और बहुत से लोग अपने मोबाइल से वहां हो रहे डांस की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर रहे हैं.

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वहां जितने भी कोरोना मरीज हैं, उनके अंदर किसी भी तरह का कोई डर नहीं है और उनकी सोच भी कितनी पॉजिटिव है। तभी वो सबकुछ भूलकर बड़ी मस्ती के साथ बर्थडे पार्टी को एन्जॉय कर रहे हैं. ये बात सच भी है कि अगर आप मन से नेगटिव नहीं सोचते हैं, तो आप किसी भी बीमारी या मुश्किल को बहुत जल्दी हरा सकते हैं.



Source link

Related posts

Leave a Comment