Australia Woman Shocked Family Of Snakes Living Inside Broken Toilet Photo Goes Viral

टॉयलेट में फ्लश नहीं कर रहा था काम, महिला ने खोला तो अंदर बैठा था सांप का परिवार, चीखकर भागी

टॉयलेट में फ्लश नहीं कर रहा था काम, महिला ने खोलकर देखा तो उड़े होश…

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक महिला ने टूटे टॉयलेट का कारण जानकर हैरान रह गई. उनके टॉयलेट के अंदर सांप का एक परिवार (Family Of Snakes Living Inside Toilet) रह रहा था. द मिरर के अनुसार, सोफी पियर्सन क्वींसलैंड के एक खेत में रहती हैं. 25 वर्षीय को अपने शौचालय के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, उनका फ्लश ठीक से काम नहीं कर रहा था.

यह भी पढ़ें

7 न्यूज को पियरसन ने कहा, ‘मैं टॉयलेट गई और मुझे फ्लश करने के लिए बटन को जोर से दबाना पड़ रहा था. तभी वो काम कर रहा था. मैं कंफ्यूज हो गई. मैंने खोलकर देखने की कोशिश की, कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है.’

जब उन्होंने ढक्कन खोलकर देखा तो अंदर चार ट्रीन स्नेक बैठे थे. वो पानी में डूबे हुए थे. फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए क्वींसलैंड की रहने वाली पियरसन ने लिखा, ‘चार, यह चार हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि टॉयलेट का फ्लश ठीक से काम क्यों नहीं रहा.’ तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है. ट्री स्नेक की लंबाई करीब 50 सेंटीमीटर से 3 फीट थी. 

पियरसन ने अपने एक दोस्त को बुलाया और सांप के परिवार को हटाने को कहा. उन्होंने कहा, ‘वह आया और उन्हें मेरे लिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि मैं उन्हें छू नहीं पा रही थी.’

गैर विषैले सांपों को पास के एक गन्ने के खेत में छोड़ दिया गया. पियरसन ने बताया कि उनका फ्लशबोर्ड ढीला था, इसलिए वो वहां पहुंच गए थे.

Source link

Related posts

Leave a Comment