Who Is Binod Mystery Solved Here is How The Twitter Meme Fest Originated

जानिए कौन है Binod, जिसने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका, बने ऐसे Memes और Jokes

जानिए कौन है Binod, जिसने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

पिछले साल JCB ki khudayi हैशटैग काफी ट्रेंड किया था. इस साल इंटरनेट पर Binod छाया हुआ है. पिछले कुछ दिनों से, कई ब्रांड और अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ता बिनोद (Binod) के बारे में ट्वीट कर रहे हैं. PayTM ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर बिनोद कर लिया. मुंबई पुलिस ने बिनोद नाम के सभी लोगों से अनुरोध किया कि अगर वे अपना पहला नाम रखते हैं तो अपना ऑनलाइन पासवर्ड बदल दें. एयरटेल ने कहा कि “हां बीनोद बोल” के साथ हर कॉल प्राप्त होगा. फ्रांसीसी हैकर इलियट एल्डर्सन ने अपने फॉलोअर्स को खुद को बिनोद कहलाने को कहा है. ट्विटर पर बिनोद को लेकर कई मजेदार मीम्स और जोक्स (Binod Memes And Jokes) बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें

तो क्यों हर कोई अचानक बिनोद के बारे में ट्वीट कर रहा है?

यह सब तब शुरू हुआ जब YouTube चैनल Slayy Point ने एक वीडियो साझा किया, जहां क्रिएटर्स अभ्युदय और गौतमी ने YouTube वीडियो के टिप्पणी अनुभाग की जांच करने का निर्णय लिया. इस पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, ‘क्यों इंडियन कमेंट सैक्शन कचरा (Binod) है.’ जिसे 15 जुलाई को साझा किया गया था, उन्होंने अपने सब्सक्राइबर्स को उनके द्वारा प्राप्त की गई कुछ अजीब टिप्पणियों को दिखाया. उन्होंने एक बिनोद थारू नाम के यूजर का कमेंट दिखाया. जहां उसने बिनोद के अलावा कुछ नहीं लिखा था.

देखें Video:

कुछ ही मिनट में वीडियो वायरल हो गया. यूट्यूब पर यह वीडियो टॉप ट्रेंड करने लगा. लोगों ने इस वीडियो के कमेंट सैक्शन को बिनोद लिखकर भर दिया. यह ट्रेंड तुरंत ही ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा. लोगों ने बिनोद पर मजेदार मीम्स बनाए और जोक्स तैयार किए. कई ब्रांड्स से लेकर कई पुलिस विभाग ने भी बिनोद को लेकर ट्वीट करना शुरू कर दिया. 

पेटीएम ने अपने ट्विटर यूज़रनेम को कुछ समय के लिए बिनोद में बदल दिया.

href=”https://t.co/zjxs0bDWey”>https://t.co/zjxs0bDWey

— Paytm (@Paytm) August 7, 2020

जबकि एयरटेल इंडिया ने सभी फोन कॉल का जवाब देने के लिए एक नया तरीका पेश किया.

कई पुलिस विभाग भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए….

ट्विटर पर कई लोगों ने ऐसे मीम्स बनाए…



Source link

Related posts

Leave a Comment