Sushant Singh Rajupt Gives Expression While Boarding In Flight Video Viral – जब फ्लाइट में बोर्डिंग के लिए जा रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, पीछे मुड़कर किया कुछ ऐसा

जब फ्लाइट में बोर्डिंग के लिए जा रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, पीछे मुड़कर किया कुछ ऐसा- Video हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फ्लाइट की बोर्डिंग के लिए जाते हुए दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन

खास बातें

  • सुशांत ने बोर्डिंग के लिए जाते हुए दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • एक्टर की स्माइल ने खींचा सबका ध्यान
  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पीछे मुड़कर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की स्माइल भी देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो बॉलीवुड एक्सो ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुशांत सिंह राजपूत अपने वीडियो में फ्लाइट की बोर्डिंग के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं, तभी पीछे मुड़कर एक्टर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हैं. इसके बाद एक्टर दोबारा पीछे मुड़कर कैमरे की तरफ देखकर हाय करते हैं. वीडियो में एक्टर का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है, साथ ही फैंस भी वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा एक्टर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डॉगी के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए.

 



Source link

Related posts

Leave a Comment