Himanshi Khurana Covid 19 Report Tested Negative Fans Appeal Please Dont Go Out – हिमांशी खुराना का कोविड-19 टेस्ट निकला नेगेटिव, तो फैन्स ने दी घर बैठने की सलाह, बोले

हिमांशी खुराना का कोविड-19 टेस्ट निकला नेगेटिव, तो फैन्स ने दी घर बैठने की सलाह, बोले- प्लीज अब शूटिंग बंद कर...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

खास बातें

  • हिमांशी खुराना का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव
  • दो दिनों से थी एक्ट्रेस की तबियत खराब
  • हिमांशी खुराना ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर लगातार देश में अपने पैर मजबूती से पसार रहा है. भारत में अब तक इस वायरस की चपेट में 10 लाख से भी ज्यादा लोग आ चुके हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार, अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना हो गया है. अब हाल ही में यह खबर आई थी कि पंजाबी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तबियत ठीक नहीं है, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया. हालांकि, शुक्र इस बात का है कि हिमांशी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आने से बच गईं.

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का कोरोना (Corona) टेस्ट नेगेटिव आया. इस बात की जानकारी हिमांशी की मैनेजर निधि ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी. निधि ने हिमांशी की कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, “उनकी सेहत के प्रति आप सभी लोगों की प्रार्थना, प्यार और चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद. हिमांशी खुराना का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. भगवान का शुक्र है.”  निधि के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें, निधि के पोस्ट को हिमांशी खुराना ने रिट्वीट भी किया है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तबियत को देख लगातार फैन्स उनके पोस्ट पर ट्वीट कर रहे हैं और उन्हें बाहर ना जाने की सलाह दे रहे हैं. वहीं, एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्लीज, प्लीज, प्लीज शूटिंग बंद कर दें. कम से कम एक महीने के लिए घर पर ही रहें. अगर जरूरत हो तो तभी बाहर निकलें और सावधानियां बरतें. मॉल में ना जाएं और एसी वाली जगहों पर ना बैठें. यह वायरस बहुत अप्रत्याशित है. डॉक्टर भी कोविड-19 का नेचर नहीं समझ पा रहे हैं.”



Source link

Related posts

Leave a Comment