Aditya Chopra Record Aditya Chopra Statement In Sushant Singh Rajput Death Case

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस ने आदित्य चोपड़ा का बयान किया दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों के बयान जांच के सिलसिले में दर्ज किए हैं, जिनमें रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत के परिवार के सदस्य शामिल हैं. अब बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन बैनरों में से एक यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है. उनका बयान बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस थाने में दर्ज किया. शुक्रवार को पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इलाज करने वाले डॉ. केरसी चावड़ा का बयान भी दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें

वर्कआउट के दौरान गिरने से बाल-बाल बचीं आमिर खान की बिटिया इरा खान, देखें वायरल Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सोशल मीडिया गर्म है. लोग लगातार इस केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं. इस संबंध में पप्पू यादव ने अमित शाह को पत्र भी लिखा था. उन्हें गृह मंत्रालय की ओर से जवाब भी दिया गया था. सीबीआई जांच की मांग पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने भी शुक्रवार को रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले की सीबीआई जांच (CBI) की जरूरत नहीं है क्योंकि मुंबई पुलिस इस प्रकरण की जांच में सक्षम है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच के दौरान ‘कारोबारी प्रतिद्वन्द्विता’ के पहलू को भी ध्यान में रख रही है. 

सुशांत सिंह राजपूत देख रहे थे ‘टॉम एंड जेरी’, कृति सैनन ने चुपके से बना लिया था Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे. पुलिस का दावा है कि यह आत्महत्या का मामला है. शुरूआती जांच में मुंबई पुलिस ने पाया कि सुशांत अवसाद की दवाइयां लेते थे. बृहस्पतिवार को सुशांत की मित्र और अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने एक ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच से पता चल सकेगा कि ऐसा कौन सा दबाव था जिसकी वजह से सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है और सीबीआई जांच से इस मामले में न्याय दिलाने में मदद मिलेगी.

Source link

Related posts

Leave a Comment