Madurai Man Sold Cow To Farmer Her Companion Bull Runs Behind the Vehicle Then Happened This Viral Video

गाड़ी में गाय को उठाकर ले जा रहा था शख्स, पीछे लगा दी सांड ने दौड़ और फिर... देखें Viral Video

गाड़ी में गाय को उठाकर ले जा रहा था शख्स, पीछे लगा दी सांड ने दौड़ और फिर…

मदुरै (Madurai) के पालमेडु (Palamedu) में कुछ दिन पहले एक मिनी ट्रक के पीछे भागते हुए एक सांड (Bull Chases Vehicle Taking Away Cow ) का दिल दहलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हुआ था. कारण यह था कि मांजामलाई (Manjamalai) नाम का बैल अपनी साथी गाय लक्ष्मी (Lakshmi) को रोकने की कोशिश कर रहा था. शख्स मिनी ट्रक में गाय को उठाकर ले जा रहा था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इंडियन फॉरेस्ट सर्विस की ऑफिसर सुधा रमन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया.

यह भी पढ़ें

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, एक चाय की दुकान का मालिक मुनिनदीराजा इलाके में रहता है. उन्होंने मांजामलाई के साथ लक्ष्मी को पाला. दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड हो गया था. हालाँकि, आर्थिक तंगी के कारण, उन्हें अपनी गाय बेचनी पड़ी. यह घटना उस समय हुई जब नया मालिक लक्ष्मी को ले जा रहा था.

देखें Viral Video:

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल को तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीर सेल्वम के बेटे ओपी जयप्रदीप ने देखा था. उन्होंने नए मालिक को पूरा भुगतान किया और गाय को वापस ले आए, जहां दोनों जानवरों को फिर मिला दिया गया. उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया कि वे जानवरों को कभी अलग न करें और उनके खर्चों में योगदान भी करें.

सुधा रमन ने इस वीडियो को 15 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 500 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने ओपी जयप्रदीप की जमकर तारीफ की. जिस तरह उन्होंने दोनों जानवरों को वापस मिलवाया. लोगों को उनका यह काम खूब पसंद आया.



Source link

Related posts

Leave a Comment