Shehnaaz Gill And Tony Kakkar Song Kurta Pajama Song Shooting Done In 8 Hour Rahul Shetty

टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का 'कुर्ता पायजामा' 8 घंटे में हुआ था शूट, आसान हुक के साथ भी है आकर्षक

‘कुर्ता पजामा’ (Kurta Pajama) सॉन्ग की शूटिंग 6-8 घंटे में हो गई थी पूरी

खास बातें

  • ‘कुर्ता-पजामा’ की शूटिंग 6-8 घंटे में हो गई थी पूरी
  • आसान हुक के साथ भी है आकर्षक सॉन्ग
  • गाने के डायरेक्टर राहुल शेट्टी ने खोला राज

जाने-माने डांस कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) जिन्होंने ‘रेस 3’, ‘एबीसीडी फ्रेंचाइजी’, ‘बागी 2’, ‘हाउसफुल 4’, डीजे ब्रावो के ‘द मिया गीत’ के लिए कोरियोग्राफ किया और ‘स्ट्रीट डांसर 3’ डी के सभी गीतों के लिए कोरियोग्राफ किया. उन्होंने टोनी कक्कर और शहनाज गिल के इस गीत ‘कुर्ता पायजामा’ (Kurta Pajama) का निर्देशन और कोरियोग्राफी भी की है. टोनी और शहनाज का यह सॉन्ग 17 जुलाई को रिलीज होने वाली है. खास बात तो यह है कि कुर्ता पायजामा की शूटिंग मात्र 8 घंटे में पूरी कर ली गई थी. इस बारे में खुद निर्देशक राहुल शेट्टी ने काफी कुछ बताया है. 

यह भी पढ़ें

कुर्ता पायजामा (Kurta Pajama) के बारे में बात करते हुए राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) ने कहा, “यह एहसास वास्तव में अद्भुत है क्योंकि मैं वास्तव में इस सोच के साथ जी रहा था कि मैं इस साल वर्तमान परिदृश्य के कारण शूटिंग नहीं कर पाऊंगा. लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मैं इसे निर्देशित कर पाया. इतने सारे सीमाओं, कम जनशक्ति, कम उपकरणों और कम समय के साथ लॉकडाउन में इसे पूरा करना मजेदार था. हमने लगभग 6-8 घंटों में इसे शूट किया है. मैंने टोनी कक्कड़ के लिए पहले एक गाने को कोरियोग्राफ किया है. एक दिन मुझे टोनी और अंशुल का फोन आया कि उनके पास यह गीत “कुर्ता पायजामा” है और उसी पर सहयोग करना चाहते हैं. बिना किसी विचार के मैंने हां कह दिया क्योंकि मुझे “कुर्ता पायजामा” शीर्षक बहुत पसंद था.


राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) ने टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने के बारे में आगे बताया, “यह इतना आसान हुक है फिर भी बहुत आकर्षक है. पहली बार जब मुझे यह ट्रैक सुनने को मिला, तो मैं इस पर फिदा हो गया. इस गीत का स्वाद बहुत नया है और कोरियोग्राफी के अनुसार मैंने इसे कोरियोग्राफ नहीं किया है. लेकिन गाने के प्रवाह के साथ सिर्फ एक साधारण हुक-स्टेप के साथ गया, जिसमें सभी इसे ग्रूव कर सकते हैं. ” इसके साथ ही राहुल शेट्टी ने कहा कि शहनाज गिल एक एनर्जी बम हैं, जो अकसर हंसती रहती हैं. वह हमेशा अलग-अलग काम करने और अपनी ईमानदारी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक रहती है.

 



Source link

Related posts

Leave a Comment