Chetan Bhagat On Rajasthan Government Crisis Says When You Opponent Starts Punching Himself – राजस्थान में जारी घमासान पर चेतन भगत ने कसा तंज, बोले

राजस्थान में जारी घमासान पर चेतन भगत ने कसा तंज, बोले- विनाशकाले विपरीत बुद्धि...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने राजस्थान के सियासी घमासान पर ली चुटकी

खास बातें

  • चेतन भगत ने राजस्थान में जारी सियासी घमासान पर किया ट्वीट
  • मशहूर लेखक ने कहा कि जब प्रतिद्वंदी खुद को ही पंच करने लगे…
  • चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) में सियासी घमासान जारी है. वहीं, हाल ही में इस सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) और सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) मामले में बड़ा कदम उठाया है. बीजेपी (BJP) का मानना है कि राजस्थान में अब फ्लोर टेस्ट ही आखिरी रास्ता है. वहीं, हाल ही में इस सियासी घमासान को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में चेतन भगत ने लिखा कि भाजपा लगभग मजबूत कांग्रेस की कामना कर रही होगी. इसके साथ ही चेतन भगत ने लिखा कि कोई प्रतियोगिता न होने पर कोई मजा नहीं है. 

यह भी पढ़ें

चेतन भगत (Chetan Bhagat) का राजस्थान (Rajasthan) के सियासी घमासान पर आया ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में चेतन भगत ने लिखा, “भाजपा (BJP) लगभग मजबूत कांग्रेस (Congress) की कामना कर रही होगी. कोई प्रतियोगिता न होने का कोई मजा नहीं है. एक बॉक्सिंग मैच की कल्पना कीजिए, जहां आपका प्रतिद्वंदी खुद को ही पंच करना शुरू देता है.” इसके अलावा चेतन भगत ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “विनाशकाले विपरीत बुद्धि. अकसर कयामत के समय हम बुरे फैसले कर लेते हैं.”

बता दें कि राजस्थान में सियासी उथल-पुथल के बीच कांग्रेस ने सख्‍त रुख अपनाते हुए सचिन पायलट (Sachin Pilot) और उनके दो विश्‍वस्‍तों को राजस्‍थान के मंत्री पद से हटाने की घोषणा की है. सचिन पायलट, अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्‍व वाली कांग्रेस सरकार में उप मुख्‍यमंत्री थे. इसके साथ ही पायलट को राजस्‍थान कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से भी बर्खास्‍त कर दिया गया है. पायलट और उनके विश्‍वस्‍तों पर इस कार्रवाई की घोषणा कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (RS Surjewala) ने मीडिया को संबोधित करते हुए की.

 



Source link

Related posts

Leave a Comment