Aishwarya Rai And Aaradhya Bachchan Tested Covid 19 Positive While Jaya Bachchan Negative

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन को हुआ कोरोना (Covid 19)

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी अराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं इसके अलावा जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. बच्चन फैमिली में अब तक कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने दी है. बात दें, मुबंई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि अब बच्चन परिवार का बंगला कंटेनमेंट जोन में शामिल हो गया है और उनके घर को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हालत को लेकर नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) का बयान आया था.  नानावती हॉस्पिटल के पीआर ने एक्टर की तबियत को लेकर बताया कि उनकी हालत स्थिर है, उनमें कोरोना के बहुत कम लक्षण हैं. एएनआई के ट्विटर हैंडल ने यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, “हल्के लक्षणों के साथ अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है, उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.”

बता दें, अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा था, “मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. अस्पताल में भर्ती हुआ हूं. अस्पताल वाले अध‍िक‍ारियों को जानकारी दे रहे हैं. परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट किया गया है जिसके रिपोर्ट का इंतजार है. जो भी लोग पिछले 10 दिन में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे निवेदन है कि वो अपना टेस्ट करा लें.”

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी ट्वीट किया था, “आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 (Covid 19) टेस्ट पॉजिटिव आया. हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं. मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों. धन्यवाद.”

 



Source link

Related posts

Leave a Comment