Rakul Preet Singh Plays Badminton With Father Says Still Tough To Match His Level – बैडमिंटन में पापा से नहीं जीत पाईं रकुल प्रीत सिंह, Video शेयर कर बोलीं

बैडमिंटन में पापा से नहीं जीत पाईं रकुल प्रीत सिंह, Video शेयर कर बोलीं- आज भी उनके लेवल को मैच करना मुश्किल है

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने पिता के साथ खेला बैडमिंटन

खास बातें

  • रकुल प्रीत सिंह ने पिता के साथ खेला बैडमिंटन
  • पापा से बैडमिंटन में नहीं जीत पाईं रकुल प्रीत सिंह
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पिता के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस पिता से बैडमिंटन का मैच नहीं जीत पाती हैं. रकुल प्रीत सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि वह अपने पिता को प्रेरणा मानती हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें


रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “इसलिए ही मैं उन्हें अपनी प्रेरणा मानती हूं. अभी भी उनके लेवल को मैच कर पाना काफी मुश्किल है.” रकुल प्रीत सिंह के वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि उनके पापा काफी फिट हैं. वहीं बैडमिंटन खेलते हुए पिता और बेटी की जोड़ी भी कमाल की लग रही है. रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले एक्ट्रेस ने फादर्स डे के दिन भी अपने पिता के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं. इनमें से कुछ फोटो उनकी बचपन की भी थी.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए किया था. इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की. इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में भी नजर आई थीं. आने वाले दिनों में उनकी कई फिल्में देखने को मिलेंगी.

 



Source link

Related posts

Leave a Comment