RPI नेता शकील सैफी के फार्म हाउस पर हमला, गार्ड के पैरों में मारी गोली – Delhi police nihal vihar police station gun shot guard rpi shakeel saifi

  • गार्ड के दोनों पैरों में लगी है एक-एक गोली
  • मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की तहकीकात

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधी दिनदहाड़े हमले करने से भी बाज नहीं आ रहे. केंद्र की एनडीए सरकार में गठबंधन सहयोगी रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) नेता मोहम्मद शकील सैफी के निहाल विहार थाना क्षेत्र में स्थित फार्म हाउस पर हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग की.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

रविवार की सुबह हुई गोलीबारी की इस घटना में सैफी के घर पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड घायल हो गया. उसके दोनों पैरों में एक-एक गोली लगी है. घटना सुबह लगभग 9 बजे की बताई जा रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को उपचार के लिए बालाजी एक्शन हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

घटना के संबंध में घायल गार्ड 50 साल के हरिनाथ ने बताया कि एक व्यक्ति आया और मेन गेट खटखटाया. गार्ड ने जैसे ही दरवाजा खोला, उस व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी. उसने दोनों पैरों में एक-एक गोली मार दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची, फर्श पर खून बिखरा पड़ा था. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

गौरतलब है कि मोहम्मद शकील सैफी रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. सैफी की गिनती कभी दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे राजकुमार चौहान के करीबियों में होती थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment