Hardik Pandya Natasa Stankovic Going to Become Parents – पापा बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेन्कोविक ने लिखा

पापा बनने वाले हैं हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेन्कोविक ने लिखा- जल्द आने वाला है नया मेहमान...

नताशा ने इंस्टाग्राम पर दी यह खुशखबरी

नई दिल्ली:

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) को लेकर बड़ी खबर आई है. नताशा स्टेन्कोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि घर में नया मेहमान आने वाला है. जी हां, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेन्कोविक माता-पिता बनने वाले हैं. इस तरह नताशा स्टेन्कोविक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इस पर लगातार कमेंट भी आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘हार्दिक और मेरा अब तक का सफर यादगार रहा है. आने वाले समय में यह और भी बेहतर होगा. अब हम दोनों मिलकर अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं. हम अपनी इस जिंदगी के नए कदम को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं और आप सब की दुआओं की दरकार है. ‘

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) एक्ट्रेस के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के ‘डीजे वाले बाबू’ गाने में भी नजर आई हैं. 



Source link

Related posts

Leave a Comment