Film Wrap: प्रेग्नेंट हैं हार्द‍िक पंड्या की मंगेतर नताशा, तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन – Film wrap bollywood latest news of entertainment tv news of sunday tmov

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत रविवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टानोविक ने बेबी बंप के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है. वहीं दूसरी ओर तापसी पन्नू ने इस लॉकडाउन में अपनी दादी को खो दिया है.

पापा बनने वाले हैं हार्द‍िक पंड्या, मंगेतर नताशा ने शेयर की गुड न्यूज

क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टानकोविक जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. जी हां, नताशा प्रेग्नेंट हैं. दोनों सेलेब्स ने सोशल मीड‍िया पर फोटोज शेयर कर फैंस संग इस खुशखबरी को साझा किया है.

दीपिका को याद आई ये जवानी… की नैना, रणबीर संग शेयर की लुक टेस्ट की Photos

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ये जवानी है दीवानी को रिलीज हुए आज 7 साल पूरे हो गए हैं. दोस्ती और प्यार पर बनी इस बढ़िया फिल्म को फैन्स दिल से याद कर रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने किरदार नैना को याद किया है. साथ ही उन्होंने ये जवानी है दीवानी के पहले लुक टेस्ट को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दादी के निधन पर तापसी पन्नू ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- ये खालीपन हमेशा रहेगा

कोरोना के समय में तापसी ने अपनी दादी को खो दिया है. इस बात की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी. फोटो में गुरूद्वारे में पाठ हो रहा है और एक बुजुर्ग महिला की फोटो रखी हुई है. इसे शेयर करते हुए तपसी ने लिखा, ‘उस पीढ़ी की आखिरी इंसान हमें उस खालीपन के साथ छोड़ कर चली गईं जो हमेशा रहेगा.’

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने की सोनू सूद के काम की तारीफ, कहा देंगे पूरा साथ

यूं तो अक्सर सोनू सूद को फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते देखा गया है मगर लॉकडाउन में वे जैसे निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे हैं उससे सोशल मीडिया पर उन्हें खूब वाहवाही मिल रही है. हाल ही में वे महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिले और अपने इस काम के बारे में डिटेल में बताया. उन्होंने बताया कि किस तरह से उन्होंने लोगों को खाना खिला रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक भेज रहे हैं.

देवोलीना के फैंस के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस एक्टर ने लगाया जान से मारने का आरोप

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य एक नई मुसीबत में फंस गई हैं. एक्टर मयूर वर्मा ने पहले उनके खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज की थी, अब देवोलीना के फैंस को भी मामले में घसीट दिया गया है. उनके खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment