australian pm scott morrison makes samosa with mango chutney share with pm narendra modi

आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने समोसे के साथ आम की चटनी का चखा स्वाद, PM मोदी के साथ करना चाहूंगा शेयर

आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने समोसे की तस्वीर शेयर की.

आस्ट्रेलिया (Australia) के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morission ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में मॉरिसन ने अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह हाथ में ट्रे लिये हुए नजर आ रहे हैं. और उस ट्रे में ‘समोसा’ और ‘आम की चटनी’ दिख रही है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए मॉरिसन ने लिखा, ”आम की चटनी के साथ संडे स्कॉ-मोसा यानि समोसा”. आगे वह लिखते हैं कि, ”इस सप्ताह मैं इंडिया के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मिटिंग करूंगा”. जिसमें मैं उनके साथ यह ‘इंडियन रेसिपी’ शेयर करना चाहूंगा.

यह भी पढ़ें

‘आपको बता दें कि स्कॉट मॉरिसन ने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को टैग किया है. जिसके बाद पीएम मोदी ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ”एक बार इस कोरोनावायरस के खिलाफ जंग जीत जाए तो जरूर एक साथ बैठकर समोसे का आनंद लेंगे. मिलते हैं 4 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में”.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मॉरिसन और मोदी की बैठक आने वाले 4 जून को होगी. यह बैठक वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के जरिए होगी जिसमें दोनों देशों के विज्ञान और प्रौद्योगिकी, सैन्य सहित दूसरे अहम मुद्दे पर भी चर्चा की जाएगी. आपको बता दें कि कोरोनावायरस से पूरी दुनिया लड़ रहा है. पीएम मोदी ने भी जी-20 देशों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसपर खास बातचीत की.

बता दें कि पिछले साल जून महीने में पीएम मोदी और अस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मॉरिसन जापान के ओसाका में जी-20 समिट में एक दूसरे से मिले थे. सिर्फ इतना ही नहीं समिट के बाद दोनों की सेल्फी भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस समिट के दौराम मॉरिसन ने मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें एक शानदार व्यक्तित्व वाला इंसान बताया था.



Source link

Related posts

Leave a Comment