हमारी बहू सिल्क की कास्ट के लिए राहत की खबर, निर्माताओं को देनी होगी पेमेंट – Tv serial finally hamari bahu silk actors technicians get paid ib ministry tmov

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने टीवी शो मेकर्स और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को शो में काम करने वालों का बकाया देने का आदेश दिया गया है. इस नोटिस के जारी होने के बाद टीवी शो मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को 20 मार्च 2020 तक हुए काम की सैलेरी का भुगतान करना होगा.

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस नोटिस में कहा गया है कि शो मेकर्स और प्रोड्यूसर्स को जल्द से जल्द अपनी टीम को सैलेरी देनी होगी नहीं तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. कोरोना लॉकडाउन के चलते कई इंडस्ट्री नुकसान उठा रही हैं लेकिन हर सेक्टर के वर्कर्स को बराबरी का हक मिलना चाहिए.

गुरु रंधावा ने शेयर की सोनू सूद की तस्वीर, लिखा- आपसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस नोटिस का फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (एफडब्लूआइसीई) के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, ट्रेजरार गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव तथा चीफ एडवाइजर अशोक पंडित ने स्वागत किया है और कहा है सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के इस चेतावनी से टीवी शो में काम करने वाले कलाकारों और टेक्नीशियनों को बड़ी राहत मिलेगी.

मदद को आगे आई सरकार

फेडरेशन ने इन मुद्दों को लेकर 5 मार्च को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र भी लिखा था और उनका ध्यान सीरियल हमारी बहू सिल्क के निर्माता द्वारा कलाकारों और टेक्नीशियनों का बकाया पैसा न देने की ओर दिलाया था. सीरियल की कास्ट के लिए इस मुश्किल घड़ी में थोड़ी राहत मिलेगी.

सारा अली खान ने शेयर किए थ्रौबेक मोमेंट्स, दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

जिस तरह से स्टार्स द्वारा खुदकुशी करने की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं उससे ये जरूरी है कि सरकार इस मुश्किल में फंसे बाकी एक्टर्स की भी गुहार सुनें और उनकी उचित मदद की जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment