सोनू सूद ने किया सचेत, कहा- मेरे नाम से पैसे मांगने वालों की करो शिकायत – Sonu sood alerts people from frauds taking money in his name for sending them home tmov

लॉकडाउन में घर से दूर फंसे मजदूरों और अन्य जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद ने लोगों को सतर्क किया है. उन्होंने सभी को ऐसे लोगों से सावधान रहने को कहा है जो उनके नाम पर मदद करने के लिए पैसे मांग रहे हैं. सोनू ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वह श्रमिकों की निशुल्क सेवा कर रहे हैं.

एक्टर ने लिखा- ‘दोस्तों, जो भी सेवा हम श्रमिकों के लिए कर रहे हैं वो बिल्कुल नि:शुल्क है. आपसे अगर कोई भी व्यक्त‍ि मेरा नाम लेकर पैसे मांगे तो मना कर दीज‍िए और तुरंत हमें या करीबी पुलिस अफसर को रिपोर्ट कीजिए’. मालूम हो कि सोनू अपने खर्चे पर बसों का इंतजाम कर लोगों को उनके घर तक पहुंचा रहे हैं. वे लोगों से सोशल मीड‍िया या अन्य माध्यम से संपर्क कर उनकी मदद कर रहे हैं.

महाराष्ट्र के गवर्नर ने बुलाया कार्यालय

उनके इस काम को पूरे देश में काफी सराहा जा रहा है. लोग उन्हें गरीबों का मसीहा तक कह रहे हैं. हाल ही में उन्हें महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने अपने काम की ब्रीफिंग देने के लिए कार्यालय पर बुलाया था. इस दौरान सोनू ने बताया कि किस तरह वे लोगों को खाना खिला रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक भेज रहे हैं.

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने की सोनू सूद के काम की तारीफ, कहा देंगे पूरा साथ

पापा बनने वाले हैं हार्द‍िक पंड्या, मंगेतर नताशा ने शेयर की गुड न्यूज

सोनू ने पूरा ब्यौरा देते हुए बताया कि अब तक कितने लोगों को भेजा जा चुका है और आगे के प्लान क्या हैं. राज्यपाल सोनू सूद के इस नेक काम से काफी खुश हुए और उनकी तारीफ भी की. साथ ही उन्होंने एक्टर को इस बारे में भी आश्वस्त किया कि वे एक्टर के इस नेक काम में पूरी तरह से उनका सपोर्ट करेंगे.

सोशल मीडिया पर कोई उन्हें फरिश्ता कह रहा है तो कोई उन्हें मसीहा कह कर बुला रहा है. कोई उन्हें सुपरस्टार कह रहा है तो कोई उन्हें रियल हीरो कह रहा है. एक्टर ट्विटर पर हर उस शख्स का जवाब दे रहे हैं जो उनसे मदद की उम्मीद लगाए बैठा है. सोनू सूद भी अपनी ओर से हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment