सीआरपीएफ के डीआईजी कोरोना वायरस पॉजिटिव, गृह मंत्रालय के कंट्रोल रूम में थी तैनाती – Corona virus dig rank crpf officer covid 19 positive control room ministry of home affairs lockdown

  • देश में बढ़ रहा कोरोना वायरस का संक्रमण
  • सीआरपीएफ में डीआईजी रैंक अधिकारी संक्रमित

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. हर रोज कोरोना के नए संक्रमित मरीजों में इजाफा देखा जा रहा है. भारतीय सेना में भी लगातार कोरोना वायरस जवानों को अपनी चपेट में ले रहा है. अब सीआरपीएफ में एक और अधिकारी कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में डीआईजी रैंक अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. यह अधिकारी केंद्रीय गृह मंत्रालय के कंट्रोल रूम में तैनात था. फिलहाल पॉजिटिव पाए गए अधिकारी की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है. अधिकारी की जांच रिपोर्ट 30 मई को आई थी, जिसमें उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

जानकारी के मुताबिक नार्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष के काम की निगरानी करने के लिए डीआईजी मंत्रालय से जुड़े हुए थे. वहीं डीआईजी के साथ काम करने वाले लोगों को क्वारनटीन किया गया है. साथ ही सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए सीआरपीएफ के अधिकारी को इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है. बता दें कि इससे पहले भी मंत्रालय से जुड़े सीआरपीएफ के जवान कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. हालांकि उनका अब इलाज हो चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment