संडे को नहीं होंगे बोर, दीपिका पादुकोण ने फैन्स को दी ये फिल्म देखने की सलाह – Deepika padukone suggest people watching black panther marvel sunday tmov

लॉकडाउन के बीच अब हर कोई अपने घर पर बोर होने लगा है. टाइम स्पेंड करना मुश्किल साबित हो रहा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फैंस के बीच एक जबरदस्त आइडिया लेकर आई हैं. उन्होंने बताया है कि क्या कर हर कोई अपने संडे को मस्ती भरा बना सकता है.

दीपिका ने बताया कौन सी फिल्म देखनी है

इस लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण फिल्में देख अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं. ऐसे में अब दीपिका ने फैंस को भी एक आइडिया दिया है. उन्होंने सभी को हॉलीवुड फिल्म ब्लैक पैंथर देखने की सलाह दी है. मार्वल कॉमिक के करेक्टर पर बनी इस फिल्म को हर किसी ने काफी पसंद किया था और ये बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही थी. ऐसे में अब दीपिका ने रविवार को हर किसी को ये फिल्म देखने को बोला है.

दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा है- अभी जाइए और ये फिल्म देखिए. अब ये देख फैंस का उत्साह बढ़ा ही था कि दीपिका ने एक और पोस्ट के जरिए फिल्म का फेमस डायलॉग भी शेयर किया. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर T’Challa का डायलॉग शेयर किया है.

बता दें कि जिस फिल्म की दीपिका पादुकोण बात कर रही हैं, उसमें हॉलीवुड एक्टर Chadwick Boseman, Michael B. Jordan, Lupita Nyong’o जैसे कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. फिल्म में कहानी के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. ये मार्वल फ्रैंचाइजी की फेमस फिल्मों में से एक है. बता दें कि दीपिका इन दिनों खूब सारी क्लासिक और बढ़िया फिल्में देख रही हैं और अपने फैन्स को भी उन्हें देखने की सलाह दे रही हैं.

ऐसे कर रही टाइम स्पेंड

वैसे इस लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह संग भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वो उनके साथ खूब मस्ती कर रही हैं. दीपिका कभी रणवीर के लिए स्वादिष्ट पकवान पका रही हैं तो कभी उनकी खिचाई कर रही हैं. फैंस को इस लॉकडाउन में दोनों का ये अंदाज खूब रास आ रहा है.

ट्विटर पर फिर वापस आईं जायरा वसीम, ट्रोल होने पर किया था अकाउंट डिलीट

लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने मनाया भतीजी का बर्थडे, वायरल हुई Photos

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण पिछली बार फिल्म छपाक में नजर आई थीं. फिल्म को वैसे तो दर्शकों ने पसंद किया था, लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन औसत से कम रहा. अब दीपिका, रणवीर संग फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment