शहनाज गिल ने बताई जिंदगी की बड़ी सच्चाई, इंप्रेस हो गए फैन्स – Shehnaaz gill shares adorable post gives life lesson going viral bigg boss tmov

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने जब से बिग बॉस में हिस्सा लिया है उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है. उनकी पॉपुलैरिटी अब आसमान छूती है और फैन्स उनकी अदाओं के दीवाने रहते हैं. शहनाज सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से रूबरू होती रहती हैं. वो उन्हें कभी भी निराश नहीं करती.

शहनाज का लोगों को संदेश

अब हमेशा मस्ती और क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीतने वाली शहनाज ने इस बार जिदंगी से जुड़ी बड़ी सच्चाई बताई है. शहनाज ने वैसे तो सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, लेकिन लोगों का ध्यान गया है उनके कैप्शन पर जो काफी गहरा है और जिसके जिंदगी में मायने काफी ज्यादा. शहनाज फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं- अगर आप किसी दूसरे के लिए कुआ खोदते हैं तो अपने लिए भी आप कुआ खोद रहे हैं.

View this post on Instagram

If you dig a pit for someone then you simultaneously dig a well for yourself too!!!

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

काम करने से किया इनकार तो शुरू कर दी गाली गलौज, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

संडे को नहीं होंगे बोर, दीपिका पादुकोण ने फैन्स को दी ये फिल्म देखने की सलाह

वैसे बता दें कि शहनाज कि फोटो भी इस समय वायरल है. शहनाज ने वायरल फोटो में ब्लैक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहन रखी है. उस ड्रेस में शहनाज काफी जंच रही हैं. अब फैंस भी शहनाज की इस नई पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. कोई उनकी फोटो को देख खुश हो रहा है, तो कोई उनके द्वारा पढ़ाए गए जिंदगी के उस पाठ की तारीफ कर रहा है.

परिवार से दूर हैं शहनाज

इस समय जब देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, ऐसे में शहनाज गिल भी अपनी फैमिली से दूर हैं. वो इस समय मुंबई में रह रही हैं. वो टिक टॉक पर कई वीडियो शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. फैन्स भी उनकी क्यूटनेस देख खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाते.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला संग म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आई थीं. उनका सिद्धार्थ संग वीडियो लंबे समय तक वायरल रहा और ट्रेंड करता रहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment