लखनऊ: राजनाथ सिंह के लापता पोस्टर लगाना पड़ा भारी, 2 सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार – sp worker arrested missing poster mla suresh srivastava mp rajnath singh up police

  • यूपी की राजधानी लखनऊ में लगे पोस्टर
  • राजनाथ सिंह को भी बताया पोस्टर में लापता

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और विधायक के लापता पोस्टर लगाने के आरोप में समाजवादी पार्टी के दो कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शनिवार को सपा कार्यकर्ता समीर खान उर्फ सुल्तान और जय सिंह यादव को पोस्टर लगाने पर गिरफ्तार कर लिया गया है.

लखनऊ के पश्चिमी क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने दोनों कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. 2 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव और लखनऊ से सांसद व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ इलाके में पोस्टर लगाए गए थे.

सपा कार्यकर्ताओं ने पारा, राजाजीपुरम, सआदतगंज और बाजारखला इलाकों में 150 से ज्यादा पोस्टर लगाए गए थे. पुलिस ने शनिवार देर रात पारा इलाके के ही रहने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया था.

लखनऊ में लगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के लापता होने के पोस्टर

इन धाराओं के तहत चलेगा केस

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 500 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर क्षेत्रीय विधायक सुरेश श्रीवास्तव और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की छवि को जनता के सामने धूमिल करने का आरोप लगा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment