ये जवानी है दीवानी ने पूरे किए 7 साल, करण जौहर ने शेयर किया Video – 7 years of yeh jawaani hai deewani karan johar shares vivdeo ranbir kapoor deepika padukone tmov

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी फैन्स की फेवरेट रही है. इस फिल्म में दोस्ती के नए आयाम दिखाए गए तो वहीं बन्नी और नैना की लव स्टोरी ने भी दर्शकों का दिल जीता. नैना का किरदार निभाकर दीपिका पादुकोण ने दर्शकों को एक अलग ही आत्म विश्वास दिया था, जिसके चर्चे आज भी होते हैं.

करण जौहर ने किया याद

आज इस फिल्म को आए 7 साल हो गए हैं और प्रोड्यूसर करण जौहर ने इसके सम्मान में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म के कुछ बढ़िया और यादगार पलों को दिखाया गया है. इसे शेयर करते हुए करण ने ट्वीट लिखा, ‘इस दोस्तों के गैंग को हमारी जिंदगी में आए और हमें दोस्ती और प्यार के बारे में सिखाए पूरे 7 साल हो गए हैं. एक फिल्म जो हर पीढ़ी के लिए बनी है. #7YearsOfYJHD’

बता दें ये जवानी है दीवानी को डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बनाया था और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में रणबीर और दीपिका के साथ फारुख शेख, कल्कि केकला, आदित्य रॉय कपूर, एवलिन शर्मा और तन्वी आजमी थे. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी.

रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की UNSEEN फोटोज, बताया- इनकी वजह से मिला था काम

13 साल तक छुपाया रिश्ते का सच, अब अपूर्व असरानी ने पार्टनर संग खरीदा अपना घर

रणबीर संग आगे भी काम कर रहे अयान मुखर्जी

बात करें रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी की तो ये दोनों मिलकर अब फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इसके अलावा अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर के साथ वेक अप सिड फिल्म में भी काम किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment