यूपी में 378 नए पॉजिटिव केस, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार पार – Uttar pradesh corona virus 8 thousand positive case state tally noida agra lucknow

  • उत्तर प्रदेश में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण
  • कोरोना मरीजों का आंकड़ा 8 हजार पार

हर गुजरते दिन के साथ ही देश में कोरोना वायरस के आंकड़ों में इजाफा देखा जा रहा है. अब उत्तर प्रदेश में भी एक दिन में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले दर्ज किए गए हैं. उत्तर प्रदेश में अब कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 8 हजार के पार हो चुकी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. उत्तर प्रदेश में रविवार को 378 नए कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में अब तक 8075 कोरोना वायरस के मरीज सामने आ चुके हैं. वहीं राज्य में फिहलाल कोरोना वायरस के 3015 एक्टिव केस हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में रविवार को 192 और कोरोना मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. राज्य में अब तक 4843 कोरोना वायरस के मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. वहीं राज्य में अब तक 217 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

यहां सबसे ज्यादा मामले

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले आगरा से देखने को मिले हैं. आगरा में अब तक कोरोना के 882 मामले सामने आ चुके हैं. इसके अलावा नोएडा से 457, मेरठ से 437, लखनऊ से 386, कानपुर से 369 और गाजियाबाद जिले से 328 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment