मंत्री सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव, उत्तराखंड के CM समेत पूरी कैबिनेट क्वारनटीन – Uttarakhand cm with his cabinet home quarantine after cabinet minister satpal maharaj corona positive

  • कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
  • एक दिन पहले कैबिनेट बैठक में शामिल हुए सतपाल महाराज

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ उनकी पूरी कैबिनेट होम क्वारनटीन हो गई है क्योंकि एक दिन पहले ही सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे.

बता दें, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. एक दिन पहले उनकी पत्नी और पूर्व मंत्री अमृता रावत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. सतपाल महाराज के आवास पर काम करने वाले करीब 17 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. बता दें, एक दिन पहले ही सतपाल महाराज कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

सतपाल महाराज के कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के बाद नेताओं को उनके परिवार को लोगों को होम क्वारनटीन में भेज दिया गया है. शनिवार शाम अमृता रावत की स्वैब रिपोर्ट आई जिसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. एक प्राइवेट लैब में उनका टेस्ट कराया गया था. इसकी जानकारी उनके ओएसडी अभिषेक शर्मा ने दी. अमृता रावत को रविवार को ऋषिकेश स्थित एम्स में दाखिल कराया गया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

अस्पताल के पीआरओ ने कहा कि रावत को आइसोलेशन में रखा गया है. अमृता रावत कांग्रेस की हरीश रावत सरकार में मंत्री थीं. बता दें, उत्तराखंड में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. अब तक यहां मरीजों की संख्या 749 पर पहुंच गई है. रविवार को और 33 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. दिनों दिन इस संख्या में और इजाफा देखा जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment