पंचकूला: अमेरिका से लौटे 5 और भारतीय निकले कोरोना पॉजिटिव – Haryana panchkula more natives tested positive for covid 19 usa quarantined

  • पंचकूला में लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या
  • अमेरिका से लौटे 5 और नागरिक कोरोना संक्रमित

वंदे भारत मिशन के तहत अमेरिका से हरियाणा लौटे 5 और भारतीय नागरिकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सभी लोगों को पंचकूला में क्वारनटीन किया गया है. संक्रमितों को पंचकूला सेक्टर 6 के सिविल हॉस्पिटल में रखा गया है.

सिविल हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जसजीत कौर ने इसकी पुष्टि की है. कोरोना पॉजिटिव मरीजों को सिविल हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. पंचकूला के मनसा देवी कॉम्प्लेक्स स्थित रोड में क्वारनटीन सेंटर में सभी को रखा गया था.

अमेरिका से 73 भारतीयों को वापस लाया गया था. इन नागरिकों में पहले ही 22 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई है. अब नए 5 केस और आने से प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इसके साथ ही पंचकूला में क्वारनटीन किए गए अमेरिका से डिपोर्ट 73 भारतीयों में से अब तक 27 कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सबको पंचकूला के अलग-अलग धर्मशाला और होटलों में क्वारनटीन किया गया था. सभी लोगों के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए दोबारा भेजे गए थे, जिसके बाद यह रिपोर्ट सामने आई है.

हरियाणा में अब तक 1721 कोरोना संक्रमित

हरियाणा में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1721 हो गई है. कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 762 हो गई है. कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 940 हो गई है. अब तक हरियाणा में 19 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment