दिल्ली पुलिस में कोरोना वायरस से दूसरी मौत, ASI ने तोड़ा दम – Delhi police personal died due to corona positive covid 19 update

  • 26 मई को हुई थी संक्रमण की पुष्टि
  • दिल्ली में कोरोना से मौत का दूसरा केस

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में पुलिसकर्मी भी आ रहे हैं. रविवार को एक और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) की कोरोना वायरस से मौत हो गई. पुलिसकर्मी का नाम शेषमणि पांडेय है. शेषमणि पांडेय फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट थे.

26 मई को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. हालत गंभीर होने पर उन्हें आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तैनाती सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में हुई थी. साल 2014 बैच के ASI शेषमणि पांडेय की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें नहीं बचाया जा सका.

इससे पहले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल अमित राणा की भी मौत कोरोना से हुई थी. दिल्ली में पुलिस की तैनाती संक्रमण प्रभावित इलाकों और कंटेनमेंट जोन में भी हो रही है. ऐसे में पुलिसकर्मियों पर कोरोना संक्रमित होने का खतरा लगातार बना हुआ है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 122 हो गई है. लगातार बढ़ रहे कोरोना संकट के बीच अब लॉकडाउन में भी ढील दी जा रही है. इससे पहले शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से सब कुछ बंद नहीं कर सकते हैं.

दिल्ली में अब तक 18,549 लोग कोरोना संक्रमित

दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18,549 हो गई है. कोरोना वायरस की वजह से अब तक 416 लोगों की मौत हो गई है, वहीं कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 10,058 है. कोरोना से अब तक 8,075 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज कर दिए गए हैं.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

देश में कोरोना के 89,995 एक्टिव केस

देश में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या 89,995 हो गई है. कोरोना से ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 86,983 है. देश में कोरोना वायरस की वजह से 5,164 मरीजों की मौत हो गई है. अब तक कुल 1,82,143 लोग कोरोना संक्रमण के शिकार बन चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment