जस्टिन बीबर के गाने पर जमकर थिरके टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी ने ऐसे किया रिएक्ट – Tiger shroff dance on justin bieber yummy going viral disha patani reacts tmov

एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग से तो इंप्रेस करते ही हैं, वहीं उनका डांस भी आला दर्जे का होता है. एक्टर का हर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. अब टाइगर ने सिंगर जस्टिन बीबर के एक गाने पर डांस किया है.

टाइगर का जबरदस्त डांस

टाइगर श्रॉफ, जस्टिन बीबर के गाने यमी पर थिरके हैं. उन्होंने अपने साथियों के साथ गाने पर जबरदस्त डांस किया है. उनका डांसिंग स्टाइल हर किसी को पसंद आ रहा है. खुद टाइगर ने भी पोस्ट को शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें जस्टिन का ये गाना काफी बढ़िया लगा है. अब वैसे तो टाइगर के इस डांस पर कई लोगों ने रिएक्ट किया है, लेकिन सुर्खियों में रही हैं दिशा पाटनी. दिशा पाटनी, टाइगर के इस डांस परफॉर्मेंस से खासा इप्रेंस हो गई हैं. उन्होंने इमोजी के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की.

View this post on Instagram

Love this song…#beleiber 🤪 @paresshss @_anjalli_ @akshaydancelife444

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

लॉकडाउन के बीच वरुण धवन ने मनाया भतीजी का बर्थडे, वायरल हुई Photos

ट्विटर पर फिर वापस आईं जायरा वसीम, ट्रोल होने पर किया था अकाउंट डिलीट

बता दें कि पहले ऐसी खबरें थीं कि दिशा और टाइगर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. फिर दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी. लेकिन इस जोड़ी ने ना तब रिएक्ट किया और ना ही अब कुछ कह रही है. ऐसे में दोनों को लेकर सिर्फ अटकलों का बाजार गर्म होता दिखता है. खास बात ये है कि हमेशा साथ नजर आने वाले दिशा और टाइगर एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं.

हीरोपंती 2 की तैयारी

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई की थी. खबरों के मुताबिक टाइगर अब फिल्म हीरोपंती 2 पर काम करेंगे. वहीं दिशा पटानी की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं. फिल्म दर्शकों को खासा पसंद आई थी और हिट साबित हुई. फिल्म में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर के काम की भी तारीफ हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment